बरेली में सहारनपुर की बच्ची की मौत : ई-रिक्शा और स्कूटी में टक्कर से हुआ हादसा, सदमे में पहुंची मां...

ई-रिक्शा और स्कूटी में टक्कर से हुआ हादसा, सदमे में पहुंची मां...
UPT | बच्ची को देखती डॉक्टर

Sep 28, 2024 21:02

यूपी के बरेली में शनिवार को एक गंभीर हादसा हुआ, जब डीएम कोठी के पास एक स्कूटी ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा पलट गया...

Sep 28, 2024 21:02

Bareilly News : यूपी के बरेली में शनिवार को एक गंभीर हादसा हुआ, जब डीएम कोठी के पास एक स्कूटी ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा पलट गया। इस दुर्घटना में सहारनपुर जिले की तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। जबकि उसकी मां घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद, मां ने अपनी बेटी के शव को गोद में उठाकर सड़क पर मदद के लिए दौड़ लगाई।

बेटी की मौत से मां की हालत बेहाल
पुलिस ने महिला और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बेटी की मौत से मां पूरी तरह से टूट गई थी और उसने बार-बार अपनी बच्ची को बचाने की गुहार लगाई। अस्पताल के कर्मचारियों और पुलिस ने मुश्किल से उसे संभाला। इस दुखद हादसे ने वहां मौजूद हर किसी को भावुक कर दिया। महिला, जो यूपी के सहारनपुर जिले के बंजारन मोहल्ले की निवासी है, पिछले कुछ समय से बरेली के सिविल लाइंस में रह रही थी। उसकी स्थिति देखकर सभी का दिल भर आया।



सड़क हादसे ने छीनी खुशियां
शनिवार मां बेटी ई-रिक्शा में बैठकर जा रही थी, जब अचानक तेज गति से आ रहे एक टेंपो ने टक्कर मार दी। हालांकि, पुलिस ने बताया कि यह टक्कर स्कूटी से हुई थी। घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने तुरंत घायल मां और बच्ची को पास के अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मां का इलाज चल रहा है, लेकिन बेटी की मौत से वह पूरी तरह सदमे में हैं और किसी बात को समझने की स्थिति में नहीं हैं। यह घटना उसके जीवन में एक बड़ा आघात लेकर आई है।

आरोपी तक पहुंचने में लगी पुलिस
पुलिस ने महिला के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। शहर कोतवाली के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि महिला सहारनपुर की निवासी है और उसका मायका आईवीआरआई रोड पर स्थित है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। महिला के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। इस बीच, पुलिस ई-रिक्शा और उसमें टक्कर मारने वाले स्कूटी चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की योजना बनाई जा रही है।

Also Read

परिजनों ने पड़ोसी युवक पर जहर देकर हत्या का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला...

28 Sep 2024 07:47 PM

बरेली छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत : परिजनों ने पड़ोसी युवक पर जहर देकर हत्या का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला...

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर चौधरी गांव में शनिवार को एक 14 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध हालत में जहर खाने से मौत हो गई। मगर, छात्रा के परिजनों ने पड़ोसी युवक हसन पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हसन ने पहले से ही छात्रा को परेशान कर रखा था। उसने जबरदस्ती जहर... और पढ़ें