शाहजहांपुर में भीषण हादसा : ट्रक की टक्कर से गंगा स्नान करने जा रहे 12 लोगों की मौत 

ट्रक की टक्कर से गंगा स्नान करने जा रहे 12 लोगों की मौत 
Uttar Pradesh Times | हादसा

Jan 25, 2024 15:38

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा से गंगा स्नान करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी...

Jan 25, 2024 15:38

Short Highlights
  • ट्रक की टक्कर से 12 लोगों की मौत
  • जाँच में जुटी पुलिस 
Shahjahanpur news : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा से गंगा स्नान करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। हादसा बृहस्पतिवार सुबह करीब 10:30 बजे अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

क्या थी पूरी घटना ?
बताया जा रहा है कि ऑटो में 12 लोग ही सवार थे। हादसे में ऑटो चालक समेत सभी की मौत हो गई है। हादसे के बाद डीएम उमेश प्रताप सिंह, एसपी अशोक कुमार मीणा और जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से हादसा हुआ है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

जाँच में जुटी पुलिस 
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गांव दमगड़ा के लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो में सवार आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चे की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। उसका चालक फरार हो गया है। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

सीएम ने हादसे पर जताया दुख
हादसे की सूचना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। 

आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार
हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद ऑटो में सवार पांच-छह लोग सड़क पर गिर गए थे। इनकी जान बच सकती थी, लेकिन ट्रक चालक ने हादसे के बाद इनके ऊपर से ट्रक गुजर दिया। लोगों की भीड़ जुटने पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। आरोपी चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Also Read

बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

6 Oct 2024 02:00 AM

पीलीभीत पीलीभीत में बंदरों का आतंक : बंदरों ने छत पर रखा पत्थर गिराया तो युवक के माथे पर जा गिरा, सिर फटने से मनोज की हुई मौत

जिले के करेली थाना क्षेत्र के गांव बमरोली का रहने वाले 35 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र रामरतन मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता... और पढ़ें