बारावफात जुलूस में हादसा : बिजली के तार से टकराया डीजे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

बिजली के तार से टकराया डीजे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर
UPT | बारावफात जुलूस में बिजली के तार से टकराया डीजे

Sep 16, 2024 16:07

यह घटना तब हुई जब जुलूस के दौरान ट्रैक्टर ट्राली पर रखा डीजे बिजली के तार की चपेट में आ गया। बिजली के करंट से तीन लोग झुलस गए, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई...

Sep 16, 2024 16:07

Short Highlights
  • बारावफात जुलूस के दौरान हादसा
  • बिजली के तार से डीजे टकराया
  • एक व्यक्ति की मौत, दो घायल हुए
Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में बारावफात के जुलूस के दौरान एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना तब हुई जब जुलूस के दौरान ट्रैक्टर ट्राली पर रखा डीजे बिजली के तार की चपेट में आ गया। बिजली के करंट से तीन लोग झुलस गए, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ
हादसे के बाद तीनों घायलों को सीएचसी भेजा गया। चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया और अन्य एक झुलसे व्यक्ति को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही सीओ और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की जाएगी। 



जानें पूरा मामला
दरअसल, यह घटना सोमवार को थाना बंडा के कुंपरपुर गांव में घटी। जहां ईद मिलादुन्नबी पर्व के अवसर पर बंडा थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव से एक विशाल बारावफात जुलूस निकाला गया। यह जुलूस पुरनपुर स्टेट हाइवे से गुजरता है और इसमें कई अन्य जुलूस भी शामिल होते हैं। जुलूस में ट्रैक्टर ट्राली पर रखा डीजे ऊंचा था और जैसे ही यह कुंवरपुर गांव के पास पहुंचा, डीजे बिजली के तार से टकरा गया।

हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल
डॉक्टरों ने जुलूस में हुए हादसे के बाद अफरा-तफरी के माहौल में घायलों को सीएचसी भेजा। यहां मुरादपुर के निवासी नजीर (40) को मृत घोषित कर दिया गया और एक अन्य घायल को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। पुलिस बल ने घटना की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की।

मामले की जांच का आदेश
हादसे की सूचना मिलते ही सीओ पुवायां पंकज पंत और अन्य प्रशासनिक अधिकारी बंडा सीएचसी पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली और अधीक्षण अभियन्ता जेपी वर्मा को मौके पर जाने के निर्देश दिए। जेपी वर्मा ने भी मामले में जांच के आदेश दिए और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की बात की।

ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी की मौत का खुलासा : मजिस्ट्रीयल जांच में भी हार्ट अटैक की पुष्टि, शासन को सौंपी गई रिपोर्ट

Also Read

सुबह छह बजे कुत्ते को घुमाने के दौरान सामने आई वारदात

19 Sep 2024 07:10 PM

बरेली बाइक सवार लुटेरों ने महिला से चेन छीनी : सुबह छह बजे कुत्ते को घुमाने के दौरान सामने आई वारदात

बरेली में घर से कुत्ता घुमाने निकली महिला के गले से बाइक सवार लुटेरों ने सोने की चेन छीन ली। इसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। शहर के कैंट थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में यह घटना हुई। और पढ़ें