छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने दिखाई हिम्मत : मनचले का वीडियो हुआ वायरल, रास्ता रोककर लगातार कर रहा था परेशान

मनचले का वीडियो हुआ वायरल, रास्ता रोककर लगातार कर रहा था परेशान
UPT | सीसीटीवी कैमरे में कैद छेड़छाड़ का वीडियो।

Sep 08, 2024 00:56

बरेली में मनचले से छात्राएं काफी दिनों से परेशान थीं। वह रास्ते में बाइक रोक कर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। शनिवार को भी मनचले ने छात्राओं से रास्ते में छेड़छाड़ की। मगर, परेशान छात्राओं ने मनचले को मारने के लिए पत्थर उठा लिया। यह देख मनचला फरार हो गया। मगर, उसकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Sep 08, 2024 00:56

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में छात्राओं को परेशान करने वाले एक मनचले का एक वीडियो सामने आया है, जिसने क्षेत्र में डर और असुरक्षा का माहौल बना रखा था। यह युवक बाइक पर सवार होकर आए दिन रास्ते में छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। शनिवार को हुई एक घटना में मनचले ने तीन छात्राओं को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की कोशिश की, लेकिन इस बार उसे छात्राओं की हिम्मत का सामना करना पड़ा।

छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने किया विरोध
घटना बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर इलाके की है। यहां एक मनचला पिछले कुछ दिनों से लगातार छात्राओं को परेशान कर रहा था। शनिवार को उसने तीन छात्राओं को निशाना बनाया। वह अपनी बाइक रोककर छात्राओं के सामने खड़ा हो गया और उन्हें डराने की कोशिश की। हालांकि, दो छात्राएं घबराकर वहां से भाग गईं, लेकिन तीसरी छात्रा ने साहस दिखाया। उसने पास में पड़ा पत्थर उठाकर मनचले की तरफ फेंक दिया, जिससे घबराकर वह युवक मौके से फरार हो गया।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस वीडियो में मनचले की हरकतें साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे पुलिस हरकत में आई। किसी ने इस वीडियो को पुलिस के एक्स (ट्विटर) हैंडल पर टैग कर दिया, जिसके बाद बारादरी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने की आरोपी की तलाश शुरू 
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मनचले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना से पहले भी छात्राओं ने इस युवक की शिकायत की थी, लेकिन उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई थी। 

छात्रा की हिम्मत की सराहना 
घटना के बाद छात्रा की बहादुरी की जमकर सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि उसकी हिम्मत की वजह से ही मनचला भागने पर मजबूर हुआ। इस घटना ने समाज में जागरूकता और सुरक्षा के प्रति सतर्कता का संदेश भी दिया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा, जिससे इलाके में फिर से शांति और सुरक्षा का माहौल स्थापित हो सके। 

Also Read

पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब के जन्मदिन पर बरेली में उत्साह, सजीं रंग-बिरंगी लाइटें

16 Sep 2024 10:18 PM

बरेली ईद मिलादुन्नबी : पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब के जन्मदिन पर बरेली में उत्साह, सजीं रंग-बिरंगी लाइटें

दुनियाभर के मुसलमानों के लिए ईद मिलादुन्नबी एक खास और पवित्र दिन है। यह दिन पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है... और पढ़ें