दुस्साहस : सीसीटीवी कैमरे को मोबाइल से कनेक्ट करने को लेकर हुआ विवाद, ईंट से प्रहार कर वृद्ध की कर दी हत्या

सीसीटीवी कैमरे को मोबाइल से कनेक्ट करने को लेकर हुआ विवाद, ईंट से प्रहार कर वृद्ध की कर दी हत्या
UPT | बरेली।

Jul 10, 2024 21:24

बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के मल्हपुर सबराह गांव के प्राचीन शिव मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कैमरों को एक पक्ष के व्यक्ति ने मोबाइल से कनेक्ट कर लिया है। इस पर दूसरे पक्ष ने कड़ा एतराज किया।

Jul 10, 2024 21:24

Bareilly News : बरेली के बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के मंदिर के सीसीटीवी कैमरों को मोबाइल से कनेक्ट करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष ने वृद्ध पर ईंट से प्रहार कर दिया। इससे वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए। 

क्या है पूरा मामला
बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के मल्हपुर सबराह गांव के प्राचीन शिव मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कैमरों को एक पक्ष के व्यक्ति ने मोबाइल से कनेक्ट कर लिया है। इस पर दूसरे पक्ष ने कड़ा एतराज किया। एक पक्ष के भूपराम और दूसरे पक्ष के प्रीतम का घर एक दूसरे के पास में ही हैं। एक पक्ष का कहना था कि उसने कैमरों को मोबाइल से क्यों कनेक्ट किए। उन्होंने आपत्ति की थी। 

सीसीटीवी कैमरों से महिलाओं को देखने का आरोप
एक पक्ष ने आरोप लगाया कि वह लोग मोबाइल से सीसीटीवी कैमरों को कनेक्ट कर गांव की औरतों को देखते हैं। इसी बात पर भूपराम और उसके बेटों गौरी शंकर, सर्वेश, तो वहीं दूसरे पक्ष के प्रीतम राम और उनके बेटों अनिल और कपिल में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। उनमें  लाठी डंडे और पत्थर भी चले।

वृद्ध को फेंक कर मारी ईंट 
इसी दौरान एक पक्ष के किसी ने भूपराम (70 वर्ष) को ईंट फेंक कर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई। वृद्ध की मौत हो जाने से गांव में खलबली मच गई। आरोपी पक्ष फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। मृतक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दे दी है। 

Also Read

कंट्रोल बॉक्स विद्युत उपकेंद्र में नहीं, झोपड़ी के पास खुले आसमान के नीचे रखें, जानें क्यों....

17 Jul 2024 07:08 PM

बरेली बिजली विभाग का खेल : कंट्रोल बॉक्स विद्युत उपकेंद्र में नहीं, झोपड़ी के पास खुले आसमान के नीचे रखें, जानें क्यों....

यूपी पॉवर कारपोरेशन के चेयरमैन डॉ.आशीष गोयल ने बरेली के लापरवाह बिजली अफसरों को सुधार की चेतवानी दी थी। मगर, उनकी चेतवानी के बाद भी बिजली विभाग के जिले में मुखिया से लेकर मातहतों में कोई सुधार दिखाई नहीं दे रहा है। और पढ़ें