बस्ती से अच्छी खबर : 226 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, 73 को कमिश्नर डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र

226 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी, 73 को कमिश्नर डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र
UPT | नियुक्ति पत्र लेते नवनियुक्त लेखपाल

Jul 10, 2024 20:30

बस्ती जनपद में 226 लेखपालों की नियुक्ति की गई है। बुधवार कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में हर्रैया विधायक अजय सिंह, कमिश्नर अखिलेश सिंह, जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने संयुक्त रूप से 73 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। बाकी बचे लेखपालों को तहसील स्तर से नियुक्ति पत्र वितरित किया गया।

Jul 10, 2024 20:30

Short Highlights
  • बस्ती में 226 युवाओं को लेखपाल की नौकरी, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से हुई भर्ती
  • 73 को विधायक, कमिश्नर व डीएम ने व बाकी को तहसीलों में दिए गए नियुक्ति पत्र
Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार को कमिश्नर अखिलेश सिंह व जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने 73 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इन सभी का चयन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से लेखपाल के पद पर किया गया है। बताया गया है कि बस्ती जनपद में कुल 226 लेखपालों की नियुक्ति की गई है, जिसमें से 73 लेखपालों को कलेक्ट्रेट सभागार में नियुक्ति पत्र दिया गया। बाकी के नवनियुक्त लेखपालों को तहसीलों में कार्यक्रम आयोजित कर नियुक्ति पत्र दिया गया।

पूरी लगन और सत्यनिष्ठा के साथ करें काम
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से बस्ती जनपद में 226 लेखपालों की नियुक्ति की गई है। बुधवार कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में हर्रैया विधायक अजय सिंह, कमिश्नर अखिलेश सिंह, जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने संयुक्त रूप से 73 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। बाकी बचे लेखपालों को तहसील स्तर से नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। नवनियुक्त लेखपालों को शुभकामना देते हुए कहा कि अधिकारियों ने कहा कि वह पूरी लगन, तत्परता एवं निष्पक्षता के साथ कार्य करें।

यह अधिकारी रहे मौजूद
नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट शाहिद अहमद, मुख्य राजस्व अधिकारी संजीव ओझा, उप जिलाधिकारी शत्रुघन पाठक, आशुतोष तिवारी, अपर सांख्यिकी अधिकारी अजय कुमार चौधरी सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Also Read

पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

19 Sep 2024 08:57 PM

बस्ती चेन स्नेचिंग की कोशिश नाकाम : पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना में उसे चोट लगी है और उसका मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.. और पढ़ें