बस्ती में ऑपरेशन के दौरान बुजुर्ग की मौत : परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा
UPT | परिजनों ने किया हंगामा।

Jun 12, 2024 02:27

सोहना थाना क्षेत्र के फेरसम गांव निवासी वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनके पिता रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी 9 जून की रात बस्ती से घर आ रहे थे। रास्ते में सलटउवा पहुंचने पर अनियंत्रित हो कर बाइक से गिए गए और उससे उनके बाएं पैर के घुटने पर चोट लग गई।

Jun 12, 2024 02:27

‌Basti News : जिले के निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मंगलवार को एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मौके पर मौजूद परिजन अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे और अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास करती रही, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए। डॉक्टर के उनके मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया। दवा का ओवर डोज दिए जाने से जान चली गईl

सोहना थाना क्षेत्र के फेरसम गांव निवासी वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनके पिता रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी 9 जून की रात बस्ती से घर आ रहे थे। रास्ते में सलटउवा पहुंचने पर अनियंत्रित हो कर बाइक से गिए गए और उससे उनके बाएं पैर के घुटने पर चोट लग गई। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल बस्ती लाया गया, लेकिन संतोषजनक इलाज न होने की दशा में 10 जून को सूर्या हॉस्पिटल लेकर गया। जहां बताया गया कि मरीज का ऑपरेशन करना पड़ेगाl मंगलवार को ऑपरेशन के लिए पिता को अस्पताल ले गए।

मामले की जानकारी होने पर सीएमओ रामशंकर दूबे अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को समझाया बुझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद वे मान गए। सीएमओ ने कहा कि सूचना मिली कि एक व्यक्ति का ऑपरेशन हो रहा था। इसी दौरान ऑपरेशन के बाद इनको कार्डियक अरेस्ट हो गया। ये अस्पताल के लिए बड़ी बात है और मरीज के अटेंडेंट के लिए दर्दनाक है। पोस्टमॉर्टम करवाने पर मौत का कारण पता चलेगा। 

Also Read

सिपाही ने छात्रा से की अश्लील बातें, ऑडियो सामने आने के बाद किया गया लाइन हाजिर, जांच शुरू

14 Jun 2024 09:56 AM

बस्ती Basti News : सिपाही ने छात्रा से की अश्लील बातें, ऑडियो सामने आने के बाद किया गया लाइन हाजिर, जांच शुरू

वायरल हो रहा सिपाही और छात्रा के बीच का ऑडियो 36 सेकेंड का है। जिसमें सिपाही, छात्रा की बॉडी को लेकर अश्लील बातें कर रहा है। जिसका विरोध भी छात्रा कर रही है, लेकिन सिपाही हंसकर बात को टाल देता है। यह वीडियो वाट्सएप के कई ग्रुपों पर भी शेयर किया गया है। और पढ़ें