बस्ती में ऑपरेशन के दौरान बुजुर्ग की मौत : परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा
UPT | परिजनों ने किया हंगामा।

Jun 12, 2024 02:27

सोहना थाना क्षेत्र के फेरसम गांव निवासी वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनके पिता रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी 9 जून की रात बस्ती से घर आ रहे थे। रास्ते में सलटउवा पहुंचने पर अनियंत्रित हो कर बाइक से गिए गए और उससे उनके बाएं पैर के घुटने पर चोट लग गई।

Jun 12, 2024 02:27

‌Basti News : जिले के निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मंगलवार को एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मौके पर मौजूद परिजन अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे और अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास करती रही, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए। डॉक्टर के उनके मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया। दवा का ओवर डोज दिए जाने से जान चली गईl

सोहना थाना क्षेत्र के फेरसम गांव निवासी वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनके पिता रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी 9 जून की रात बस्ती से घर आ रहे थे। रास्ते में सलटउवा पहुंचने पर अनियंत्रित हो कर बाइक से गिए गए और उससे उनके बाएं पैर के घुटने पर चोट लग गई। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल बस्ती लाया गया, लेकिन संतोषजनक इलाज न होने की दशा में 10 जून को सूर्या हॉस्पिटल लेकर गया। जहां बताया गया कि मरीज का ऑपरेशन करना पड़ेगाl मंगलवार को ऑपरेशन के लिए पिता को अस्पताल ले गए।

मामले की जानकारी होने पर सीएमओ रामशंकर दूबे अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को समझाया बुझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद वे मान गए। सीएमओ ने कहा कि सूचना मिली कि एक व्यक्ति का ऑपरेशन हो रहा था। इसी दौरान ऑपरेशन के बाद इनको कार्डियक अरेस्ट हो गया। ये अस्पताल के लिए बड़ी बात है और मरीज के अटेंडेंट के लिए दर्दनाक है। पोस्टमॉर्टम करवाने पर मौत का कारण पता चलेगा। 

Also Read

बस्ती में एक साथ 30 प्रसूताओं की बिगड़ी हालत, मौके पर डॉक्टर फरार

26 Jul 2024 08:11 PM

बस्ती सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही : बस्ती में एक साथ 30 प्रसूताओं की बिगड़ी हालत, मौके पर डॉक्टर फरार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल में लापरवाही के चलते 30 प्रसूताओं की तबीयत खराब हो गई... और पढ़ें