advertisements
advertisements

बस्ती से बड़ी खबर: बाइक पर औंधे मुंह मृत पड़ा मिला युवक, जानें क्या है पूरा मामला

बाइक पर औंधे मुंह मृत पड़ा मिला युवक, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | बस्ती।

Jun 11, 2024 01:07

छावनी थाना क्षेत्र के कौवाडांड़ गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव कौवाडांड़ गांव के सीवान में पानी की टंकी के पास उसी की बाइक पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। ऐसे में घटना को लेकर कई तरह के संदेह खड़े हो रहे हैं।

Jun 11, 2024 01:07

Short Highlights
  • बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र का मामला, कौवाडांड़ गांव के सीवान में मिला शव
  • पाइप फिटिंग का काम करता था युवक, मौत को लेकर जांच में जुटी छावनी पुलिस
Basti News : बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के कौवाडांड़ गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव कौवाडांड़ गांव के सीवान में पानी की टंकी के पास उसी की बाइक पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। ऐसे में घटना को लेकर कई तरह के संदेह खड़े हो रहे हैं। छावनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की गहन जांच भी शुरू कर दी है।

पाइप फिटिंग का काम करता था हरीश
मृतक की पहचान छावनी थाना क्षेत्र के बेलाड़े शुक्ल निवासी हरीश शुक्ल (24) पुत्र हरिवंश शुक्ल के रूप में हुई है। उसका शव बाइक पर लिटाया हुआ पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतक के चेहरे और शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि हरीश पाइप फिटिंग का काम करता था। पुलिस ने घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच की। पुलिस इस मामले में हत्या और दुर्घटना दोनों एंगल से जांच कर रही है।

इकलौता कमाने वाला था घर का
हरीश की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।  गांव में सन्नाटा पसर गया है। बताया जा रहा है कि हरीश एकमात्र घर का कमाने वाला सदस्य था। उसी के पैसे से घर का खर्च चलता था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अगर मामला हत्या का है तो वह क्या वजह जिसके चलते युवक की हत्या की गई है। 

Also Read

बस्ती में रोडवेज की बस की चपेट में आने से दो की मौत, एक घायल

13 Jun 2024 04:04 PM

बस्ती दुःखद: बस्ती में रोडवेज की बस की चपेट में आने से दो की मौत, एक घायल

मुंडेरवा कस्बा निवासी राजेंद्र चौधरी पुत्र हीरामन, बाबू राम भट्ट पुत्र राम नरेश तथा रामचंद्र गुप्ता पुत्र शिवदास बृहस्पतिवार की सुबह घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। यह लोग रोज ही सुबह टहलने के लिए निकलते थे। बताया जा रहा है कि टहलने के दौरान मुंडेरवा कांटे मार्ग के उमरी अहरा क... और पढ़ें