बस्ती से बड़ी खबर: बाइक पर औंधे मुंह मृत पड़ा मिला युवक, जानें क्या है पूरा मामला

बाइक पर औंधे मुंह मृत पड़ा मिला युवक, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | बस्ती।

Jun 11, 2024 01:07

छावनी थाना क्षेत्र के कौवाडांड़ गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव कौवाडांड़ गांव के सीवान में पानी की टंकी के पास उसी की बाइक पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। ऐसे में घटना को लेकर कई तरह के संदेह खड़े हो रहे हैं।

Jun 11, 2024 01:07

Short Highlights
  • बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र का मामला, कौवाडांड़ गांव के सीवान में मिला शव
  • पाइप फिटिंग का काम करता था युवक, मौत को लेकर जांच में जुटी छावनी पुलिस
Basti News : बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के कौवाडांड़ गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसका शव कौवाडांड़ गांव के सीवान में पानी की टंकी के पास उसी की बाइक पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। ऐसे में घटना को लेकर कई तरह के संदेह खड़े हो रहे हैं। छावनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की गहन जांच भी शुरू कर दी है।

पाइप फिटिंग का काम करता था हरीश
मृतक की पहचान छावनी थाना क्षेत्र के बेलाड़े शुक्ल निवासी हरीश शुक्ल (24) पुत्र हरिवंश शुक्ल के रूप में हुई है। उसका शव बाइक पर लिटाया हुआ पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतक के चेहरे और शरीर पर कुछ जगह चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि हरीश पाइप फिटिंग का काम करता था। पुलिस ने घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच की। पुलिस इस मामले में हत्या और दुर्घटना दोनों एंगल से जांच कर रही है।

इकलौता कमाने वाला था घर का
हरीश की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।  गांव में सन्नाटा पसर गया है। बताया जा रहा है कि हरीश एकमात्र घर का कमाने वाला सदस्य था। उसी के पैसे से घर का खर्च चलता था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अगर मामला हत्या का है तो वह क्या वजह जिसके चलते युवक की हत्या की गई है। 

Also Read

बस्ती में एक साथ 30 प्रसूताओं की बिगड़ी हालत, मौके पर डॉक्टर फरार

26 Jul 2024 08:11 PM

बस्ती सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही : बस्ती में एक साथ 30 प्रसूताओं की बिगड़ी हालत, मौके पर डॉक्टर फरार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल में लापरवाही के चलते 30 प्रसूताओं की तबीयत खराब हो गई... और पढ़ें