एपीएन कॉलेज के छात्र नेता की मौत : पार्टी कर घर लौट रहा था विमलेश, डिवाइडर से टकराई बाइक

पार्टी कर घर लौट रहा था विमलेश, डिवाइडर से टकराई बाइक
फ़ाइल फोटो | विमलेश त्रिपाठी

Sep 18, 2024 00:38

बस्ती के कोतवाली थाना क्षेत्र में मालवीय रोड पर बाइक सवार दो युवकों के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई...

Sep 18, 2024 00:38

Basti News : बस्ती के कोतवाली थाना क्षेत्र में मालवीय रोड पर बाइक सवार दो युवकों के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज जारी है। मृतक युवक एपीएन डिग्री कॉलेज का छात्र नेता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर घर लौट रहा था।

बाइक पर शहर गया था छात्र नेता
विमलेश त्रिपाठी कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अइठी गांव का निवासी है। उसके भाई राजेश त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार की रात विमलेश और उसका दोस्त विशाल पाठक बाइक से शहर की ओर किसी काम से गए थे। मालवीय रोड पर पीएमसी हॉस्पिटल के पास उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत पड़ोस के पीएमसी हॉस्पिटल ले जाया गया।



घायल युवकों को भेजा जिला अस्पताल
प्राथमिक उपचार के बाद, घायल युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया। हालात में सुधार न देखे जाने के कारण, उन्हें बरगदवा स्थित श्रीकृष्णा मिशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने विमलेश त्रिपाठी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसके दोस्त विशाल पाठक को हाथ में चोट आई है।

शव का पोस्टमार्टम कराया गया
छात्र नेता की मौत की खबर सुनते ही उनके जानने वालों की भीड़ पोस्टमार्टम हाउस पर जमा हो गई। उनके भाई ने बताया कि रात में शव को गांव लाया गया था। अगले दिन, कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शव को वापस लाकर पोस्टमार्टम कराया।

Also Read

बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

18 Sep 2024 06:29 PM

बस्ती बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं... और पढ़ें