जन पंचायत : राम प्रसाद चौधरी बोले-वायदोें पर खरा नहीं उतरी भाजपा, घर-परिवार छोड़ इजराइल जाने को मजबूर हैं यूपी के नौजवान

राम प्रसाद चौधरी बोले-वायदोें पर खरा नहीं उतरी भाजपा, घर-परिवार छोड़ इजराइल जाने को मजबूर हैं यूपी के नौजवान
UPT | जनपंचायत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Mar 10, 2024 21:09

बस्ती लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि सरकार बनने पर बेरोजगारी समाप्त हो जाएगी। किसानों की आय दो गुनी होगी। युवाओं को सरकारी नौकरियां मिलेंगी। देश प्रदेश की जनता ने केंद्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवा दिया, लेकिन भाजपा अपने वायदों पर खरा नहीं उतरी।

Mar 10, 2024 21:09

Short Highlights
  • लोकतांत्रिक अधिकारों को भी छीन लेना चाहती है भाजपा : सदर विधायक
  • महादेवा विधानसभा क्षेत्र के पाऊं बाजार चौराहे पर हुई पीडीए जन पंचायत
Basti News : समाजवादी पार्टी के पीडीए जन पंचायत में भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि भाजपा अपने वायदों पर खरा नहीं उतरी है। क्योंकि मौजूदा समय में रोजगार के लिए घर-परिवार को छोड़ यूपी के नौजवान जान जोखिम में डालकर इजरायल जाने को विवश हैं। वह रविवार को महादेवा विधानसभा क्षेत्र के पाऊं बाजार चौराहे पर आयोजित जन पंचायत में बोल रहे थे, जहां उन्होंने भाजपा के राजनीतिक साजिशों और झूठे जुमलों से सावधान रहने को कहा।

पेपर लीक होने से टूटी युवाओं की उम्मीदें
बस्ती लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि सरकार बनने पर बेरोजगारी समाप्त हो जाएगी। किसानों की आय दो गुनी होगी। युवाओं को सरकारी नौकरियां मिलेंगी। देश प्रदेश की जनता ने केंद्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवा दिया, लेकिन भाजपा अपने वायदों पर खरा नहीं उतरी। बड़ी उम्मीद के साथ बेरोजगार नौजवानों ने सिपाही भर्ती के लिए पेपर दिया लेकिन वह लीक हो गया। कहा कि यदि उत्तर प्रदेश के हालात बेहतर होते तो नौजवान अपने मां-बाप, बहन, भाई, परिवार, समाज को छोड़कर इजराइल क्योें जाते। 

साम्प्रदायिक ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देगी जनता
सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेंद्र नाथ यादव ने कहा कि केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और सत्ता, व्यवस्था परिवर्तन चाहने वालों को डराकर सत्ता में बने रहना चाहती है, लेकिन मतदाता इस बार साम्प्रदायिक ताकतों को मुहतोड़ जवाब देंगे। कहा कि भाजपा की सरकार किसानों पर गोलियां चलाकर, नौजवानों के नौकरियों का हक छीनकर, सेना में अग्निवीर योजना लाकर लोकतांत्रिक अधिकारों को छीन लेना चाहती है, यह सरकार पूंजीपतियों की हितैषी है।

इन्होंने भी किया संबोधित
रुधौली विधायक राजेंद्र चौधरी, कप्तानगंज विधायक कवींद्र चौधरी ‘अतुल’, विजय विक्रम आर्य, कैश मोहम्मद, गीता भारती, तिलकराम चौधरी, रामशंकर निराला, कांग्रेस के पूर्व विधायक राम जियावन, कांग्रेस नेता नेता अनिल भारती आदि ने भी संबोधित किया। जन पंचायत के दौरान ज्ञानेंद्र नाथ पांडेय, गुड्डू मिश्र, ब्रम्हदत्त शुक्ल, रामकरन निषाद, श्रीराम निषाद, अशोक, रामधनी विश्वकर्मा, दीपक, श्याम सुंदर निषाद, जगदीश निषाद, वीरेंद्र निषाद, मनदीप गुप्ता, रामजनम शर्मा आदि विभिन्न राजनीतिक दलों को छोड़ समर्थकोें के साथ सपा में शामिल हुए।

जन पंचायत में यह रहे मौजूद
इस दौरान कैश मोहम्मद, मो. स्वालेह, रिंटू यादव, पंकज मिश्र, चंद्रिका यादव, गंगा प्रसाद यादव, राजेंद्र चौरसिया, महंथ यादव, जामवंत यादव, राम सुरेश सोनकर, विजयपाल यादव, रनबहादुर यादव, कक्कू शुक्ल, इरशाद अहमद, जितेंद्र पाल आदि मौजूद रहे।

Also Read

मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

16 Sep 2024 06:47 PM

सिद्धार्थनगर Siddharthnagar News : मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेतवर में बाहरी पांच संदिग्ध व्यक्तियों के अचानक गांव में घूमने पर गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी... और पढ़ें