खुशखबरी : बीएसएनएल के उपभोक्ता भी अब उठा सकेंगे 4-जी सेवा का आनंद

बीएसएनएल के उपभोक्ता भी अब उठा सकेंगे 4-जी सेवा का आनंद
UPT | बस्ती।

Jan 30, 2024 17:17

बीएसएनएल ने 4-जी सेवा के लिए सर्वे का काम 20 जनवरी को ही पूरा कर लिया है। इसमें बीएसएनएल के गौर, कुईया, बहादुरपुर, दमया, शंकरपुर, भानपुर, जमदाशाही समेत सात बीटीएस को चुना गया है।

Jan 30, 2024 17:17

Basti News (संतोष कुमार तिवारी) : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। बीएसएनल अब उन्हें 4-जी सेवा का लाभ देने जा रहा है। इसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। बीएसएनएल के उप महाप्रबंधक एन. अंसारी का कहना है कि 15 फरवरी से यह सुविधा चुनिंदा क्षेत्रों में शुरू कर दी जाएगी।

इन सात बीटीएस से 15 फरवरी से मिलेगी सुविधा
बीएसएनएल ने 4-जी सेवा के लिए सर्वे का काम 20 जनवरी को ही पूरा कर लिया है। इसमें बीएसएनएल के गौर, कुईया, बहादुरपुर, दमया, शंकरपुर, भानपुर, जमदाशाही समेत सात बीटीएस को चुना गया है। बताया जा रहा है इन टावरों पर 4-जी सेवा आरंभ करने के लिए आवश्यक उपकरण इंस्टाल किए जा रहे हैं। यह कार्य टीसीएस को सौंपा गया है।

अभी थ्री-जी नेटवर्क पर चल रहा बीएसएनएल
बस्ती में बीएसएनल अभी 3-जी नेटवर्क पर चल रहा है। इसकी वजह से नेटवर्क कनेक्टिविटी और इंटरनेट स्पीड की समस्या आती रहती है। इसके चलते लोग बीएसएनएल के बजाय अन्य निजी टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनियों के नेटवर्क का उपयोग करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है। ऐसे में बीएसएनल के 4-जी नेटवर्क पर आ जाने के कारण अब बीएसएनल से जुड़े हजारों उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिलेगी।
 

Also Read

अस्पताल स्टाफ पर पैसे मांगने का आरोप, चार के खिलाफ कार्रवाई शुरू

27 Sep 2024 07:21 PM

संतकबीरनगर नवजात की मौत : अस्पताल स्टाफ पर पैसे मांगने का आरोप, चार के खिलाफ कार्रवाई शुरू

टेडुआ निवासी आशीष मिश्रा ने 23 सितंबर को मेंहदावल थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी की तबियत खराब होने पर उन्हें बीएमसीटी मार्ग पर स्थित दिव्या हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर में भर्ती कराया गया... और पढ़ें