Basti News : बस्ती में अजमेर शरीफ से बिहार के सीतामढ़ी जा रही बस पलटी, कई यात्री घायल

बस्ती में अजमेर शरीफ से बिहार के सीतामढ़ी जा रही बस पलटी, कई यात्री घायल
UPT | सीतामढ़ी जा रही बस पलटी

Jul 07, 2024 16:22

बस्ती जिले में शनिवार सुबह बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, अजमेर शरीफ से बिहार के सीतामढ़ी जा रही प्राइवेट बस बस्ती जिले के कप्तानगंज चौराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

Jul 07, 2024 16:22

Short Highlights
  • बस्ती जिले के कप्तानगंज बाजार में पलटी बस, सुबह 8 बजे हुआ हादसा
  • करीब आधे घंटे तक नेशनल हाईवे 28 के एक लेन में बाधित रहा यातायात
Basti News : बस्ती जिले में शनिवार सुबह एक दुर्घटना हो गई। अजमेर शरीफ से बिहार के सीतामढ़ी जा रही प्राइवेट बस बस्ती जिले के कप्तानगंज चौराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। भाग्यशाली रहा कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। थोड़ी सी चोटें होने के कारण एक दर्जन से अधिक यात्री स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हुए। बस को क्रेन की सहायता से हाईवे से हटाया गया है, जैसा कि सीओ कलवारी प्रमोद कुमार राय ने बताया।

सुबह 8 बजे के करीब हुआ हादसा
बिहार के सीतामढ़ी जा रही प्राइवेट बस अजमेर शरीफ से कप्तानगंज क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। पुलिस द्वारा बताया गया है कि यह हादसा रविवार सुबह लगभग 8 बजे हुआ। बस के पलटने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से बाहर निकालकर पुलिस की सहायता से उन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों का उपचार चल रहा है और बस को क्रेन की मदद से हटाकर यातायात सामान्य कर दिया गया है।


ज्यादातर बस सवार बिहार के रहने वाले
अजमेर शरीफ से बिहार के सीतामढ़ी जा रही बस में 45 से अधिक यात्री सवार थे, जिनमें से 15 से 20 लोगों को चोटें आई हैं। घायलों में से अधिकांश बिहार के विभिन्न जिलों के निवासी हैं। हादसे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के अयोध्या बस्ती लेन में यातायात ठप हो गया था, जिस पर कप्तानगंज पुलिस ने व्यवस्था की और बस को क्रेन की सहायता से सड़क के किनारे खींच लिया। इसके बाद यातायात को सामान्य कर दिया गया।

Also Read

दूसरे बच्चे के लिए दवा लेने गई थी मां, पढ़ें केस दर्ज करने के बाद क्या कर रही पुलिस

6 Oct 2024 12:43 AM

बस्ती छह साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म : दूसरे बच्चे के लिए दवा लेने गई थी मां, पढ़ें केस दर्ज करने के बाद क्या कर रही पुलिस

बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में एक छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और पढ़ें