Cbi raids in basti : बस्ती में दोना-पत्तल कारोबारी के घर सीबीआई का छापा, जानें क्या मिला

बस्ती में दोना-पत्तल कारोबारी के घर सीबीआई का छापा, जानें क्या मिला
UPT | सीबीआई की छापेमारी में शामिल गाड़ियां

Mar 21, 2024 15:12

गुरुवार की सुबह दो गाड़ियों से पांच-छह की संख्या में लोग साड़पुर गांव पहुंचे। उनके साथ स्थानीय पुलिस की टीम भी थी। यहां रहने वाले रंजीत भारती उर्फ गोली गांव में ही कृष्णा एग्रो फार्म …

Mar 21, 2024 15:12

Basti News : जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के साड़पुर गांव में दोना पत्तल कारोबारी के घर गुरुवार की सुबह सीबीआई की टीम अचानक पहुंच गई। टीम कारोबारी के घर से किसी मामले को लेकर जानकारी जुटा रही है। टीम ने मीडिया से कुछ भी बताने से मना कर दिया है।

दो गाड़ियों से पहुंची सीबीआई टीम
गुरुवार की सुबह दो गाड़ियों से पांच-छह की संख्या में लोग साड़पुर गांव पहुंचे। उनके साथ स्थानीय पुलिस भी टीम भी थी। यहां रहने वाले रंजीत भारती उर्फ गोली गांव में ही कृष्णा एग्रो फार्म चलाते हैं। जिसमें वह दोना पत्तल गिलास आदि बनाते हैं। घर पर रंजीत और उनके परिवार के लोग मौजूद हैं। टीम सभी से पूछताछ कर रही है। उनके मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है। 

छत्तीसगढ़ में कारोबारी जा चुका है जेल
रंजीत भारती अक्टूबर 2016 में छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में 6 किसानों से करीब साढ़े 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी में दो एंजटों के साथ गिरफ्तार कर कारोबारी को भेजा जा चुका है। छापेमारी को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है। अन्य मामले भी खुलने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि, रंजीत कवर्धा जिले के विकरोना गांव में किराए पर रहकर किसानों को सस्ते दामों पर ब्रांडेड कंपनी की दवा देने का झांसा देता था। ऐसा करके छह किसानों से करीब साढे़ 16 लाख रुपये लिए थे और किसानों को दवा भी नहीं दिया था। जिसकी शिकायत होने पर मामला दर्ज हुआ और उसे जेल जाना पड़ा।

Also Read

मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

16 Sep 2024 06:47 PM

सिद्धार्थनगर Siddharthnagar News : मध्य प्रदेश के पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेतवर में बाहरी पांच संदिग्ध व्यक्तियों के अचानक गांव में घूमने पर गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी... और पढ़ें