Basti News : दिल्ली से गोरखपुर जा रही जनरथ बस का कम्प्रेशर फटा, बाल-बाल बचे यात्री

दिल्ली से गोरखपुर जा रही जनरथ बस का कम्प्रेशर फटा, बाल-बाल बचे यात्री
UPT | दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी जनरथ बस।

Mar 01, 2024 18:26

दुर्घटना शुक्रवार की सुबह 11 बजे के करीब राम जानकी तिराहे के पास हुई। गोरखपुर की ओर जा रही कौशांबी डिपो की बस में धमाका हो गया। यात्री घबरा गए। बस के इंजन के पास से धुआं निकलने लगा।

Mar 01, 2024 18:26

Basti News : दिल्ली से गोरखपुर जा रही रोडवेज की जनरथ बस का छावनी कस्बे में कम्प्रेशर फट गया। बस हादसे का शिकार होती, इससे पहले चालक ने सावधानी से बस को नेशनल हाईवे के किनारे लगा दिया। यात्री इमरजेंसी डोर से बाहर निकल गए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से बस से निकल रही चिंगारी को बुझाया गया। जिससे बस में आग नहीं लगने पाई।

राम जानकी तिराहे के पास हुआ हादसा 
दुर्घटना शुक्रवार की सुबह 11 बजे के करीब राम जानकी तिराहे के पास हुई। गोरखपुर की ओर जा रही कौशांबी डिपो की बस में धमाका हो गया। यात्री घबरा गए। बस के इंजन के पास से धुआं निकलने लगा। पता चला कि बस का कम्प्रेशर फटा है। चालक दल के उदयवीर, संजीव ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को रोक लिया। धूल व आग प्रतिरोधी पाउडर डालकर चिंगारी को बुझाया।

बस में सवार थे 20 यात्री, सभी सुरक्षित
परिचालक जितेंद्र सिंह ने बताया कि बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। बस में कुल 20 यात्री सवार थे, सभी सुरक्षित हैं। लखनऊ से गोरखपुर जा रहे रविंद्र ने बताया कि धमाके के बाद किसी अनहोनी को लेकर डर गए। गोरखपुर जा रहे जय प्रकाश यादव ने कहा कि बस में आग लगने से बच गई। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। विनोद शुक्ला ने कहा कि धमाका निकासी द्वार के पास कंप्रेशर में हुआ।

Also Read

बस्ती में सीएम योगी आदित्यनाथ ने की विकास योजनाओं की समीक्षा, कानून-व्यवस्था पर सख्त रूख

5 Jul 2024 04:03 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में सीएम योगी आदित्यनाथ ने की विकास योजनाओं की समीक्षा, कानून-व्यवस्था पर सख्त रूख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडलायुक्त परिसर बस्ती में वन महोत्सव-2024 पौधरोपण अभियान के तहट पारिजात का पौधा लगाया। इस दौरान बस्ती जिले के प्रभारी मंत्री राकेश सचान व डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल भी मौजूद रहे। और पढ़ें