मेडिकल कॉलेज के स्टाफ रूम में घुस गया कपल : अंदर से आने लगीं आवाजें, दरवाजा खोला तो उड़ गए सबके होश

अंदर से आने लगीं आवाजें, दरवाजा खोला तो उड़ गए सबके होश
UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Aug 24, 2024 17:20

मेडिकल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो वह अंदर से लॉक था। कमरे के अंदर से अजीब आवाज भी आ रही थी। इस पर स्टाफ ने जोर देकर दरवाजा खुलवाया तो अंदर की स्थिति…

Aug 24, 2024 17:20

Short Highlights
  • स्टाफ रूम में घुस गया कपल
  • आपत्तिजनक हालात में मिले युगल
  • स्टाफ की सजगता से हुआ खुलासा
Basti News : बस्ती जिले के मेडिकल कॉलेज में एक अजीब घटना सामने आई जब स्टाफ रूम में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। यह घटना तब सामने आई जब मेडिकल कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे पर नजर रखने वाले स्टाफ ने महिला और पुरुष को स्टाफ रूम की ओर जाते हुए देखा। संदेह उत्पन्न होने पर, जब मेडिकल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो वह अंदर से लॉक था। कमरे के अंदर से अजीब आवाज भी आ रही थी। इस पर स्टाफ ने जोर देकर दरवाजा खुलवाया तो अंदर की स्थिति देखकर हैरान रह गए।

आपत्तिजनक हालात में मिले युगल
कमरे के अंदर महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालात में पाए गए। दोनों को इस स्थिति में देखकर स्टाफ ने उन्हें डांटा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि महिला और पुरुष ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन के रिश्तेदार थे, जिसने उन्हें स्टाफ रूम के अंदर भेजा था। इस पर अस्पताल प्रबंधन ने ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन की जमकर क्लास ली और मामले की स्पष्टता मांगी।

ओटी टेक्नीशियन से मांगा गया जवाब
बताया जा रहा है कि ओटी टेक्नीशियन को यह कक्ष आरक्षित नहीं था, फिर भी उसने इस कमरे में अन्य लोगों को कैसे जाने दिया, इस पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। प्रबंधन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कड़ी कार्रवाई की बात की है। कॉलेज के प्रिंसिपल मनोज कुमार ने पुष्टि की कि ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन ने ही दोनों को स्टाफ रूम में भेजा था। प्रिंसिपल ने बताया कि ओटी टेक्नीशियन की ट्रेनिंग के दौरान उसने इस तरह की गंभीर लापरवाही की, जिसके कारण इस मामले का खुलासा हुआ।

स्टाफ की सजगता से हुआ खुलासा
प्रिंसिपल ने कहा कि सुरक्षा कर्मियों और मेडिकल स्टाफ की सजगता के कारण समय रहते इस घटना का पता चला, और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इस पूरे मामले के बाद अस्पताल प्रबंधन ने सुरक्षा व्यवस्था और नियमों की समीक्षा करने की बात की है। प्रबंधन ने स्पष्ट किया है कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। साथ ही, ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जाएगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए सख्त नियम लागू किए जाएंगे।

Also Read

पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

19 Sep 2024 08:57 PM

बस्ती चेन स्नेचिंग की कोशिश नाकाम : पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना में उसे चोट लगी है और उसका मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.. और पढ़ें