Basti News : रिश्वत लेते बिजली विभाग का जेई पकड़ा, जानें कैसे एंटी करप्शन टीम ने कसा शिकंजा

रिश्वत लेते बिजली विभाग का जेई पकड़ा, जानें कैसे एंटी करप्शन टीम ने कसा शिकंजा
UPT | Basti News

Jul 20, 2024 02:23

जेई ने कहा कि 20 हजार रुपए दे दो तुम्हारा कनेक्शन हो जाएगा। पीड़ित ने कहा कि साहब मैं इतना पैसा नहीं दे पाऊंगा, तो उससे कहा गया कि जाओ विभाग का चक्कर लगाते रहो। पूरे मामले को लेकर के पीड़ित जिले में स्थापित एंटी करप्शन थाने पर पहुंचा

Jul 20, 2024 02:23

Short Highlights
  • बस्ती के गौर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात है जेई वेदप्रकाश, कनेक्शन देने को मांगा था घूस
  • कोतवाली में आरोपी जेई से की जा रही पूछताछ, मुकदमा दर्ज की करने की हो रही कार्रवाई
Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। बस्ती जिले में एंटी करप्शन की टीम ने विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एक जूनियर इंजीनियर को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। जेई को कोतवाली ले आया गया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। जेई की धर पकड़ के बाद बिजली विभाग में हड़कंप की स्थिति है। 

बस्ती जिले के गौर उपकेंद्र पर तैनात है जेई
अब तक मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बस्ती जिले के विद्युत केंद्र गौर का है। यहां पर वेद प्रकाश बतौर जेई तैनात हैं। आरोप है कि है उनकी ओर से 1 किलो वाट का कनेक्शन देने के लिए एक व्यक्ति से 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी। शुक्रवार को यह रकम लेते हुए एंटी करप्शन की टीम ने जेई को गिरफ्तार कर लिया है। जेई को कोतवाली लेकर की जा रही है। विस्तृत विवरण का अभी इंतजार है।

यह है पूरा मामला
गौर थाना क्षेत्र के टिनिच बाबू गांव निवासी राम उजागर ने बिजली विभाग में घरेलू कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। कई बार विभाग का चक्कर लगाने के बाद भी जब उसे कनेक्शन नहीं दिया गया तो वह इसका कारण जानना चाहा। जिस पर जेई ने कहा कि 20 हजार रुपए दे दो तुम्हारा कनेक्शन हो जाएगा। पीड़ित ने कहा कि साहब मैं इतना पैसा नहीं दे पाऊंगा, तो उससे कहा गया कि जाओ विभाग का चक्कर लगाते रहो। पूरे मामले को लेकर के पीड़ित जिले में स्थापित एंटी करप्शन थाने पर पहुंचा और प्रकरण को लेकर के उसने लिखित तहरीर दी।

Also Read

सीओ बोले- बाकी की तलाश जारी, लगातार की जा रही छापेमारी

8 Sep 2024 12:14 AM

बस्ती अधिवक्ता अपहरण कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार : सीओ बोले- बाकी की तलाश जारी, लगातार की जा रही छापेमारी

बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में अधिवक्ता के अपहरण के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस अपहरण कांड के मुख्य आरोपी राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में अन्य आरोपियों की तलाश के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है। और पढ़ें