बस्ती में बदमाशों ने छात्रों को बेरहमी से पीटा : खेत में भागकर बचाई जान, वीडियो हुआ वायरल

खेत में भागकर बचाई जान, वीडियो हुआ वायरल
UPT | बदमाशों ने छात्रों को बेरहमी से पीटा

Sep 23, 2024 16:31

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वे अब पुलिस से बेखौफ होकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं।

Sep 23, 2024 16:31

Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वे अब पुलिस से बेखौफ होकर कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। हाल ही में पैकोलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में दो छात्रों पर बदमाशों ने बेल्ट से हमला किया, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना ने स्थानीय लोगों में भय और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है।

बदमाशों ने दो छात्रों को बेल्ट से पीटा
वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाशों ने छात्रों के मुंह पर गमछा बांध रखा है और उन्हें बेल्ट से पीट रहे हैं। जब दोनों छात्र साइकिल पर आ रहे थे, तो बदमाश पहले से ही उनके इंतजार में थे। जैसे ही छात्र उनके पास पहुंचे, बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। पहले एक बदमाश ने छात्र को थप्पड़ मारा, इसके बाद अन्य बदमाशों ने मिलकर बेल्ट से उनकी पिटाई शुरू कर दी। 

बदमाशों ने चेहरे पर कपड़ा बांधकर किया हमला
बचाव की कोई संभावना न पाकर, छात्रों ने गन्ने के खेत में भागकर अपनी जान बचाई। खेत में छिपकर ही उन्होंने अपने आपको सुरक्षित किया। इस घटना ने दिखा दिया है कि अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं रह गया है, और ऐसे मामलों में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठता है।



हमला होते ही छात्र भागकर गन्ने के खेत में छिपे
घटना की सूचना मिलने के बाद बस्ती पुलिस ने एक्स पर जानकारी दी है कि उन्हें इस मामले में तहरीर प्राप्त हुई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय निवासियों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस तरह के घटनाओं पर तुरंत कार्रवाई की जाए ताकि समाज में सुरक्षा का माहौल बन सके। यह घटना न केवल छात्रों के लिए, बल्कि पूरे गांव के लिए एक चेतावनी है कि कानून व्यवस्था को बहाल करने की आवश्यकता है। 

Also Read