मेधावियों का सम्मान : बस्ती में आचार्य रामचंद्र शुक्ल कन्या इंटर कॉलेज की होनहार छात्राओं को किया गया सम्मानित

बस्ती में आचार्य रामचंद्र शुक्ल कन्या इंटर कॉलेज की होनहार छात्राओं को किया गया सम्मानित
UPT | छात्राओं को सम्मानित किया गया।

Apr 23, 2024 20:34

हाई स्कूल में 80% अंक के साथ वन्दना तिवारी ने विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं, 78% अंक के साथ मनिका यादव ने दूसरा और 76% अंक के साथ सुनीता सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Apr 23, 2024 20:34

Short Highlights
  • हाई स्कूल में 80% अंक के साथ वंदना तिवारी ने विद्यालय में हासिल किया है प्रथम स्थान
  • प्रबंधक केपी मिश्रा ने कहा, छात्राएं अपनी मेहनत की बदौलत देश व समाज का नाम करें रोशन
Basti News : ऐतिहासिक रामजानकी मार्ग स्थित आचार्य रामचन्द्र शुक्ल बालिका इंटर कॉलेज अगौना की छात्राओं ने दमदार प्रदर्शन कर क्षेत्र में विद्यालय और अभिभावकों का मान बढ़ाया है। विद्यालय की प्रधानाचार्य नंदिनी मिश्रा व प्रधानाध्यापिका प्रमिला सिंह ने सम्मान समारोह का आयोजन कर उदीयमान प्रतिभाओं का मुंह मीठा कराते हुए उनका माल्यार्पण कर उत्साहवर्धन किया। विद्यालय के प्रबंधक डॉ. कृष्ण प्रसाद मिश्र ने टॉपर छात्राओं को अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया। हाईस्कूल में 80% अंक के साथ वंदना तिवारी ने विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं, 78% अंक के साथ मनिका यादव ने दूसरा और 76% अंक के साथ सुनीता सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम में 85% अंक के साथ नेहा ने विद्यालय में प्रथम स्थान, 79% अंक के साथ अंजली ने द्वितीय स्थान व 76% अंक के साथ सरवर जहां ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छात्राएं मेहनत के बल पर देश समाज का नाम रोशन करें
विद्यालय के प्रबंधक डॉ. केपी मिश्र ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बच्चों को उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिस्पर्धा की भावना के साथ प्रत्येक परीक्षा में सफलता के लिए विद्यालय में शत-प्रतिशत उपस्थिति और कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। पूरी तत्परता के साथ शिक्षा ग्रहण करने वाली  छात्राएं अपने मेहनत के बल पर देश समाज का नाम रोशन करते हुए अच्छे पदों पर आसीन होकर अपने अभिभावकों और विद्यालय को गौरवान्वित कर रही हैं। जो बच्चे किसी कारण से इस वर्ष अच्छा प्रदर्शन नही कर सके उन्हें अगली कक्षा की परीक्षा के लिए दूने उत्साह से तैयारी करना चाहिए।

छात्राओं की उपलब्धि विद्यालय के लिए गौरव
विद्यालय की प्रधानाचार्य नन्दिनी मिश्रा ने कहा कि विद्यालय की शत प्रतिशत छात्राओं ने सफलता अर्जित किया है। यह विद्यालय के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने सभी सफल छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं ने कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन व कड़ी मेहनत के चलते अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिल सका है।

यह रहे मौजूद
कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिक्षक अनीता गुप्ता, सपना पाण्डेय, पूनम मिश्रा, सुशीला पाण्डेय, प्रतिभा, कौशिल्या, किरन, इन्द्रावती, पतरु सिंह, यज्ञदेव पाण्डेय, महेंद्र कुमार, सुभाष चौधरी, मुन्नी लाल के अलावा तमाम छात्राएं मौजूद रहीं।

Also Read

300 गांवों में बाढ़ जैसे हालात, प्रशासन अलर्ट

8 Jul 2024 04:50 PM

संतकबीरनगर राप्ती नदी का जलस्तर बढ़ा : 300 गांवों में बाढ़ जैसे हालात, प्रशासन अलर्ट

उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में राप्ती नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है, जिससे तटवर्ती क्षेत्रों में बाढ़ की आशंका गहरा गई है। विशेष रूप से मेंहदावल क्षेत्र में स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। और पढ़ें