बस्ती में रेल हादसा : गोरखपुर से आ रही मालगाड़ी पर गिरा पेड़, ट्रेन में लगी आग, रेलवे ट्रैक बाधित

गोरखपुर से आ रही मालगाड़ी पर गिरा पेड़, ट्रेन में लगी आग, रेलवे ट्रैक बाधित
UPT | Rail accident

Aug 18, 2024 13:52

ट्रेन गिरने से ग्वालियर बरौनी, बरौनी, इंटरसिटी, बंदे भारत सहित कई ट्रेनें बाधित रही। मौके पर पहुंची एसएससी और टीआरडी की टीम ने पेड़ को हटवाया। पेड़ गिरने से इंजन का पेंटोग्राफ टूट गया है ।

Aug 18, 2024 13:52

Basti News : बस्ती के मुंडेरवा में रविवार सुबह एक मालगाड़ी पर अचानक एक पेड़ गिर गया। जिस वजह से रेल यातायात बाधित हो गया। इसके बाद तार के सम्पर्क में आते ही ट्रेन में आग लग गई। इस घटना के बाद चालक ने तुरंत ब्रेक लगाकर कूदकर अपनी जान बचाई। डेढ़ घंटे में पेड़ काटकर हटाए जाने के बाद रास्ता खुला। इस दौरान कई अन्य ट्रेन भी खड़ी रही।
सुबह 5.30 बजे से 7 बजकर तीन मिनट तक ट्रैक बाधित 
मुंडेरवा में एडवांस सिगनल के पास पोल संख्या 554/33 से 37 के बीच अप ट्रैक पर जा रही मालगाड़ी पर पेड़ गिरने के कारण सुबह 5.30 बजे से 7 बजकर तीन मिनट तक अप ट्रैक बाधित रहा ।

ट्रेन गिरने से ग्वालियर बरौनी, बरौनी, इंटरसिटी, वंदे भारत सहित कई ट्रेनें बाधित रूकी रही। मौके पर पहुंची एसएससी और टीआरडी की टीम ने पेड़ को हटवाया। पेड़ गिरने से इंजन का पेंटोग्राफ टूट गया है ।

टीम में ऋषि देव जेई टीआर डी बस्ती, अमर जीत जेई टीआर डी बस्ती, आदर्श कुमार टेक्नीशियन, प्रमात्मा प्रसाद टेक्नीशियन, राम अधीन,विनीत सिह,हिमांशु, रामचन्द्र पासवान गैंगमैन सहित अन्य लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक को 7.03 पर खाली कराया।

Also Read

पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

19 Sep 2024 08:57 PM

बस्ती चेन स्नेचिंग की कोशिश नाकाम : पीड़िता की तत्परता से पकड़ा गया अपराधी

पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना में उसे चोट लगी है और उसका मोबाइल फोन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.. और पढ़ें