सिद्धार्थनगर में आंगनबाड़ी सहायिका की मौत : खाना खिलाकर बच्चों को भेजा बाहर, फिर फंदे से लटक कर दी जान

खाना खिलाकर बच्चों को भेजा बाहर, फिर फंदे से लटक कर दी जान
UPT | symbolic image

Aug 28, 2024 18:52

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में आंगनबाड़ी सहायिका का शव फंदे से लटका मिला। मामला त्रिलोकपुर थाने के मल्हवार गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला ने मंगलवार दोपहर को एक महिला ने साड़ी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली...

Aug 28, 2024 18:52

Siddharthnagar News : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में आंगनबाड़ी सहायिका का शव फंदे से लटका मिला। मामला त्रिलोकपुर थाने के मल्हवार गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला ने मंगलवार दोपहर को एक महिला ने साड़ी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, त्रिलोकपुर थाने के मल्हवार गांव निवासी मुरलीधर की तीन पुत्रियां थीं। तीनों बहनों की शादी तीन सगे भाइयों के साथ खेसरहा थाने के ग्राम बसखोरिया में हुई थी।

साड़ी के फंदे से लटककर दी जान
बताया जा रहा है कि मंगलवार को भदोखर गांव से ड्यूटी करके लौटने के बाद, महिला ने अपने दोनों बच्चों को खाना खिलाया और उन्हें बाहर घूमने के लिए भेज दिया। इसके बाद, उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर पंखे में साड़ी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। जब बच्चे घर लौटे और दरवाजा न खुलता देख आवाज लगाने लगे, तो वे दरवाजा पीटने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग आए और दरवाजा खोला, तो देखा कि महिला फंदे से लटकी हुई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और महिला के ससुराल वालों को सूचित किया।



रविवार को मल्हवार गांव आई थी महिला
नगर पंचायत इटवा के ग्राम मल्हवार के निवासी मुरलीधर मिश्र की तीन बेटियां थीं, जिन्हें उन्होंने एक ही परिवार में तीन सगे भाइयों से शादी कर दी थी। इस प्रकार, तीनों बहनें एक ही घर में एक साथ रहती थीं। विकास खण्ड इटवा में आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत होने के कारण, दूसरी बेटी रुक्मिणी (42) मल्हवार गांव में अपने बच्चों के साथ रहती थी। रविवार को, रुक्मिणी अपने दोनों बच्चों के साथ अकेली मल्हवार गांव आई थी, जबकि उसके पति और मां ससुराल में ही थे। सोमवार को उसने गांव की महिलाओं के साथ पूजा अर्चना में खुशी-खुशी भाग लिया था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच की और सीओ डुमरियागंज सतीश चंद्र पांडेय ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। सूचना मिलने पर चेयरमैन विकास जायसवाल ने परिजनों को सांत्वना दी। एसओ त्रिलोकपुर विजय शंकर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read

बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

18 Sep 2024 06:29 PM

बस्ती बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं... और पढ़ें