Basti News : जेल के अंदर रहते हुए बंदी के पास म‍िला था मोबाइल, कोर्ट ने सुनाई सजा

जेल के अंदर रहते हुए बंदी के पास म‍िला था मोबाइल, कोर्ट ने सुनाई सजा
UPT | Basti News

Apr 03, 2024 14:39

बस्‍ती ज‍िला कारागार में अधिकारियों को निरीक्षण के दौरान एक बंदी के पास से मोबाइल म‍िला था। इस दौरान बैरक में निरुद्ध बंदी के पास मोबाइल फोन म‍िलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में कोर्ट ने मंगलवार को सजा सुनाई।

Apr 03, 2024 14:39

Basti News : जेल में बंद रहने के दौरान चोरी से मोबाइल रखने के एक आरोपी को अदालत ने छह माह की सजा सुनाई है। साथ ही अदालत ने उस पर एक हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है, जिसे अदा न करने पर अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। आरोपी मूल रूप से संतकबीरनगर के महुली खास का रहने वाला है। बताया गया क‍ि बस्‍ती कारागार में निरीक्षण के दौरान आरोपी से मोबाइल बरामद किया गया था। 
 
तलाशी के दौरान मिला था मोबाइल
बता दें क‍ि वर्ष 2019 में अधिकारियों ने बस्ती जिला कारागार का निरीक्षण किया था। इस दौरान बैरक में निरुद्ध बंदी ब्रजेश के पास मोबाइल फोन मिला था। इस मामले में पुलिस की ओर से कोतवाली में कैदी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। बाद में विवेचक द्वारा विवेचना पूर्ण होने पर आरोप पत्र अदालत में दाखिल कर दिया गया। जहां इस मामले में आरोपी ब्रिजेश उर्फ नूरे पुत्र ऋषिमुनि संतकबीरनगर के महुली खास का रहने वाला है। अदालत ने मंगलवार को दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद आरोपी ब्रजेश को जेल में मोबाइल रखने का दोषी करार देते हुए सजा का ऐलान क‍िया।

Also Read

बस्ती में एक साथ 30 प्रसूताओं की बिगड़ी हालत, मौके पर डॉक्टर फरार

26 Jul 2024 08:11 PM

बस्ती सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही : बस्ती में एक साथ 30 प्रसूताओं की बिगड़ी हालत, मौके पर डॉक्टर फरार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के एक सरकारी अस्पताल में लापरवाही के चलते 30 प्रसूताओं की तबीयत खराब हो गई... और पढ़ें