सद्भावना क्रिकेट मैच : राज्य कर एकादश ने टैक्सेशन बार एसोसिएशन को 136 रनों से हराया

राज्य कर एकादश ने टैक्सेशन बार एसोसिएशन को 136 रनों से हराया
UPT | विजेता टीम को पुरस्कृत किया गया।

Feb 25, 2024 19:41

मुख्य अतिथि राज्य कर गोरखपुर के ज्वाइंट कमिश्नर (कार्यपालक) राम सिंह ने मैच का उद्घाटन किया। मुख्य अतिथि ने राज्य कर विभाग बस्ती में उत्कृष्ट कार्य के लिए उपायुक्त उपेंद्र यादव और सहायक उपायुक्त दिलीप प्रियदर्शी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

Feb 25, 2024 19:41

Basti News (संतोष कुमार तिवारी) : राज्य कर विभाग उत्तर प्रदेश के 77वें स्थापना दिवस के मौके पर राज्य कर विभाग बस्ती व टैक्सेशन बार एसोसिएशन बस्ती के बीच एक सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ। शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में हुए मैच में राज्य कर एकादश की टीम ने टैक्सेशन बार की टीम को 138 रनों से हरा दिया।

मुख्य अतिथि राज्य कर गोरखपुर के ज्वाइंट कमिश्नर (कार्यपालक) राम सिंह ने मैच का उद्घाटन किया। मुख्य अतिथि ने राज्य कर विभाग बस्ती में उत्कृष्ट कार्य के लिए उपायुक्त उपेंद्र यादव और सहायक उपायुक्त दिलीप प्रियदर्शी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। राज्य कर एकादश बस्ती की ओर से कप्तान उपेंद्र यादव ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। पहले बैटिंग करते हुए राज्य कर एकादश की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 264 रन बनाए। जिसमें मनोज कुमार यादव ने नाबाद 73 रन, सूरज शुक्ला ने 49 रन, उपेन्द्र यादव ने 41 रन, दिलीप प्रियदर्शी 23 रन व उदय प्रताप सिंह ने 28 रन का योगदान दिया।
 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी टैक्सेशन बार एसोसिएशन एकादश 20 ओवर में 5 विकेट पर मात्र 128 रन ही बना सकी। टैक्सेशन बार एसोएिशन की तरफ से मनमोहन श्रीवास्तव 'काजू' एडवोकेट ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। मैच की समाप्ति पर मुख्य अतिथि ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया। मैन आफ द मैच का पुरस्कार सहायक आयुक्त मनोज कुमार यादव को मिला। बेस्ट बॉलर का पुरस्कार प्रवीण कुमार पांडेय, बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार सूरज शुक्ल व  बेस्ट फील्डर का पुरस्कार एमके सिंह एडवोकेट को दिया गया। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता राजेन्द्र गुप्ता, राजेश श्रीवास्तव, ओपी गुप्ता, कैलाश मोहन श्रीवास्तव, सूर्यनारायण गुप्ता व अनिल कुमार शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

Also Read

बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

18 Sep 2024 06:29 PM

बस्ती बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं... और पढ़ें