‌Basti News : ईवीएम को लेकर जागरूक करेगी वैन, मतदान कर  तसल्ली कर सकेंगे की सही पड़ा उनका वोट

ईवीएम को लेकर जागरूक करेगी वैन, मतदान कर  तसल्ली कर सकेंगे की सही पड़ा उनका वोट
Uttar Pradesh Times | वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

Jan 25, 2024 17:07

ईवीएम के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए बृहस्पतिवार को प्रचार वाहन रवाना किया गया। उप जिला निर्वाचन अधिकारी व एडीएम कमलेश चंद ने कलेक्ट्रेट परिसर से वाहन को हरी झंडी दिखाई।

Jan 25, 2024 17:07

Basti News (संतोष कुमार तिवारी) : इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर देश में कुछ संगठनों और राजनीतिक दलों की ओर से उठाए जा रहे सवाल को लेकर निर्वाचन आयोग अब लोगों को जागरूक कर रहा है। इसके लिए जिले के सभी तहसीलों, प्रमुख बाजार, नगर एवं गांव में प्रचार वाहन के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के बारे में लोगों को बताया जा रहा है। 

एक महीने तक चलेगा अभियान
ईवीएम के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए बृहस्पतिवार को प्रचार वाहन रवाना किया गया। उप जिला निर्वाचन अधिकारी व एडीएम कमलेश चंद ने कलेक्ट्रेट परिसर से वाहन को हरी झंडी दिखाई। एडीएम ने बताया कि यह वैन अगले एक माह तक सदर तहसील, भानपुर, रुधौली तथा हर्रैया में संचालित होगी। इसमें इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के माध्यम से मतदान करने एवं उसका परिणाम जानने के लिए वीडियो चलाया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम सदर गुलाब चंद, सहायक निर्वाचन अधिकारी सुभाष आदि उपस्थित रहे।
 

Also Read

बस्ती में सीएम योगी आदित्यनाथ ने की विकास योजनाओं की समीक्षा, मंडलायुक्त कार्यालय परिसर में लगाया पारिजात का पौधा

5 Jul 2024 04:03 PM

बस्ती Basti News: बस्ती में सीएम योगी आदित्यनाथ ने की विकास योजनाओं की समीक्षा, मंडलायुक्त कार्यालय परिसर में लगाया पारिजात का पौधा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडलायुक्त परिसर बस्ती में वन महोत्सव-2024 पौधरोपण अभियान के तहट पारिजात का पौधा लगाया। इस दौरान बस्ती जिले के प्रभारी मंत्री राकेश सचान व डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल भी मौजूद रहे। और पढ़ें