Basti News : टेबल टेनिस जूनियर वर्ग का ट्रायल, चयनित खिलाड़ी प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे 

टेबल टेनिस जूनियर वर्ग का ट्रायल, चयनित खिलाड़ी प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे 
UPT | टेबल टेनिस जूनियर वर्ग का ट्रायल 24 से।

Jul 19, 2024 14:50

टेबल टेनिस प्रतियोगिता में रुचि रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अगस्त महीने में मथुरा में होने जा रहे टेबल टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए ट्रायल शुरू होने जा रहा है। यह ट्रायल बस्ती...

Jul 19, 2024 14:50

Short Highlights
  • मथुरा में प्रस्तावित टेबल टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हो रहा ट्रायल।
  • मथुरा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में 2 से 4 अगस्त तक होगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता।
Basti News : टेबल टेनिस प्रतियोगिता में रुचि रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अगस्त महीने में मथुरा में होने जा रहे टेबल टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए ट्रायल शुरू होने जा रहा है। यह ट्रायल बस्ती के अमर शहीद सत्यवान सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा। टेबल टेनिस में रुचि रखने वाले बालक और बालिकाएं इस ट्रायल में हिस्सा ले सकते हैं।

मथुरा में होगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता
प्रदेश स्तरीय समन्वय टेबल टेनिस जूनियर बालक व बालिका प्रतियोगिता के लिए चयन ट्रायल्स 24 व 25 जुलाई 2024 को होगा। इस बाबत खेल निदेशालय लखनऊ एवं अवैतनिक सचिव यूपी टेबल टेनिस की ओर से बताया गया कि प्रदेश स्तरीय समन्वय जूनियर बालक बालिका टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 2 से 4 अगस्त 2024 को संस्कृत महाविद्यालय मथुरा में किया जाएगा।

24 व 25 को स्टेडियम में होगा ट्रायल
क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि इच्छुक खिलाड़ियों का क्षेत्रीय खेल कार्यालय स्पोर्ट्स स्टेडियम बस्ती में 24 जुलाई 2024 को जिला स्तरीय चयन ट्राल्यस व 25 जुलाई 2024 को मण्डल स्तरीय चयन ट्राल्यस होगा। यह ट्रायल स्टेडियम में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। इच्छुक खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड, मूल निवास प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, बैंक पासबुक के प्रथम पृष्ठ की छायाप्रति लाना होगा। बता दें कि इच्छुक प्रतिभागियों को यह ध्यान देना होगा कि प्रतिभागियों का जन्म 1 जनवरी 2008 के बाद का नहीं होना चाहिए। कहने का आशय यह कि प्रतिभागी की उम्र 31 दिसम्बर 2024 तक 17 वर्ष से कम हो।

Also Read

सीओ बोले- बाकी की तलाश जारी, लगातार की जा रही छापेमारी

8 Sep 2024 12:14 AM

बस्ती अधिवक्ता अपहरण कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार : सीओ बोले- बाकी की तलाश जारी, लगातार की जा रही छापेमारी

बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में अधिवक्ता के अपहरण के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस अपहरण कांड के मुख्य आरोपी राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में अन्य आरोपियों की तलाश के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है। और पढ़ें