advertisements
advertisements

Basti News : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजन करंट लगने और आत्महत्या करने के बीच में उलझे

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजन करंट लगने और आत्महत्या करने के बीच में उलझे
UPT | पुलिस परिजनों से पूछताछ करती हुई।

Apr 04, 2024 20:51

मृतक की पत्नी ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे प्रदीप ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की थी। उस दौरान छोटे भाई संदीप ने बचा लिया था।

Apr 04, 2024 20:51

Short Highlights
  • कप्तानगंज थाना क्षेत्र मीता सोती गांव का मामला, संपत्ति से जोड़ कर देखा जा रहा है मामला
  • 15 दिन पहले पिता की हो चुकी है मौत, कहा जा रहा पिता ने बेटी के नाम कर दी है संपत्ति
Basti News : बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मीता सोती गांव में गुरुवार की सुबह कमरे में शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कप्तानगंज मौके पर पहुंचे और पंचनामा तैयार कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

करंट लगने की जताई आशंका
युवक की पहचान मीता सोती गांव निवासी प्रदीप कुमार चौधरी (33 वर्ष) पुत्र पलटू के रूप में हुई है। उसका शव कमरे में बंद मिला। पुलिस के पहुंचने के बाद परिवारीजनों ने करंट लगने से मौत की आशंका जताई, लेकिन स्पष्ट तौर कोई भी कुछ नहीं बता सका। वहीं, मृतक की पत्नी सिम्पा वर्मा रोते बिलखते हुए बताया कि बड़ी बहन संध्या और साधना द्वारा पैतृक जमीन को वरासत करा लिया गया है। जिससे आहत होकर पति ने आत्महत्या कर लिया। हालांकि कमरे में किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला। 

प्रदीप ने रात में की थी आत्महत्या की कोशिश
परिजनों ने बताया कि प्रदीप ने रात में भी फांसी लगाने की कोशिश की थी। मृतक की पत्नी ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे प्रदीप ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की थी। उस दौरान छोटे भाई संदीप ने बचा लिया था। घटना से क्षेत्र में अलग-अलग प्रकार की चर्चा चल रही है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक के पिता पलटू की 15 दिन पहले मौत हो गई है। जिनके दो लड़के और तीन बटियां हैं। करीब एक साल से बीमारी की वजह से पिता बड़ी बेटी के साथ रहते थे। मौत के कुछ दिन पहले बेटी के नाम से पूरी जमीन वसीयत कर दी। आरोप है कि इससे आहत होकर प्रदीप चौधरी ने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। कप्तानगंज थाना प्रभारी दीपक कुमार दुबे ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद भी ही सच्चाई का पता चलेगा।

Also Read

युवक के हमले में घायल वृद्धा की मौत, आरोपी पर मुकदमा दर्ज, तलाश जारी

20 Apr 2024 09:32 PM

बस्ती दुस्साहस : युवक के हमले में घायल वृद्धा की मौत, आरोपी पर मुकदमा दर्ज, तलाश जारी

मृतका के पति उदय निषाद ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसके गांव के ही शुभम ने गुरुवार को घर में घुसकर पत्नी पर हमला कर दिया था। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। और पढ़ें