Chitrakoot News : शराबी ने प्राथमिक विद्यालय में मचाया उत्पात, बाद में पुलिस ने ऐसे उतारा नशा...

शराबी ने प्राथमिक विद्यालय में मचाया उत्पात, बाद में पुलिस ने ऐसे उतारा नशा...
UPT | शराबी को काबू में करती पुलिस।

Sep 14, 2024 09:35

चित्रकूट के रैपुरा थाना अंतर्गत देउरा गांव के प्राथमिक विद्यालय में एक शराबी ने जमकर उत्पात मचाया। विद्यालय के नौनिहालों के सामने ही अध्यापकों को गंदी गालियां दीं और अध्यापिकाओं को अश्लील इशारे किए। करीब...

Sep 14, 2024 09:35

Chitrakoot News: चित्रकूट के रैपुरा थाना अंतर्गत देउरा गांव के प्राथमिक विद्यालय में एक शराबी ने जमकर उत्पात मचाया। विद्यालय के नौनिहालों के सामने ही अध्यापकों को गंदी गालियां दीं और अध्यापिकाओं को अश्लील इशारे किए। करीब एक घंटे तक अध्यापक और अध्यापिकाएं स्कूल के अंदर कैद रहे, जबकि स्कूल के स्टाफ ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

पुलिस से भी की धक्का-मुक्की 
मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी शराबी ने धक्का-मुक्की की और उत्पात मचाया। यह घटना वहां मौजूद छात्रों और अध्यापकों के लिए भय का कारण बन गई। विद्यालय के शिक्षकों में अब डर का माहौल है। यह पहला मौका नहीं है जब शराबी ने स्कूल में घुसकर ऐसा हंगामा किया हो। इससे पहले भी उसका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

पहले भी कर चुका है हरकत
शराब के नशे में धुत युवक के खिलाफ पहले भी रैपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।  अब दोबारा हुई इस घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोग प्रशासन से ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें