advertisements
advertisements

बांदा में मायावती की रैली : विपक्ष पर साधा निशाना, बताया- 'बसपा ऐसे निकालती है पार्टी का खर्चा...'

विपक्ष पर साधा निशाना, बताया- 'बसपा ऐसे निकालती है पार्टी का खर्चा...'
UPT | बादां में मायावती की जनसभा

May 15, 2024 16:07

बांदा में बसपा सुप्रीमो मायावती जनसभा को संबोधित करने पहुंची। सभा बांदा के अतर्रा हिंदू इंटर कॉलेज में आयोजित की गई। इस दौरान बांदा चित्रकूट संसदीय सीट से प्रत्याशी मयंक द्विवेदी के लिए वोट मांगी...

May 15, 2024 16:07

Banda News : बांदा में बसपा सुप्रीमो मायावती जनसभा को संबोधित करने पहुंची। सभा बांदा के अतर्रा हिंदू इंटर कॉलेज में आयोजित की गई। इस दौरान बांदा चित्रकूट संसदीय सीट से प्रत्याशी मयंक द्विवेदी के लिए वोट मांगी। बसपाइयों में काफी उत्साह देखने को मिला। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए। इस दौरान बसपा सुप्रीमो को ताज और हाथी से सम्मानित किया गया।

विपक्ष पर साधा निशाना
मायावती ने अपने भाषण की शुरूआत में इंडी गठबंधन को घेरा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बिना किसी गठबंधन के अकेले दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगी। हमने टिकट बंटवारे के मामले में भी सबको उचित भागीदारी दी है। भीड़ के जबरदस्त जोश को देखकर एहसास हुआ है कि रिजल्ट बेहतर होगा। इस बार चित्रकूट मंडल की बादां और हमीरपुर की लोकसभा सीट बीएसपी की झोली में आ रही हैं। इस बार लगता है कि केंद्र सरकार भी आसानी से वापस नहीं आएगी। शर्त है कि चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए। इस बार चुनाव में बीजेपी की कोई नाटकबाजी, जुमलेबाजी और गारंटी आदि काम में नहीं आएगी।

बीएसपी अपना खर्च खुद निकालती है
मायावती ने कहा कि बीजेपी ने लोगों को अच्छे दिन दिखाने के प्रलोभन वायदे किए हैं। इन्होंने हवाहवाई या कागजी गारंटी दी है। उसका एक चौथाई हिस्सा भी पूरा नहीं किया। इनका ज्यादातर समय धन्ना सेठों को मालामाल बनाने और बचाने में गया है। जिनके बल पर पार्टियां अपना संगठन चलाती हैं। जिसका खुलासा इलेक्टोरल बॉन्ड में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीएसपी को छोड़कर सभी विरोधी पार्टियों ने करोड़ों रूपये लिए हैं। अकेले बहुजन समाज पार्टी ऐसी है, जिसने किसा भी धन्ना सेठ से एक भी रुपया नहीं लिया है। हमारी पार्टी अपने संगठन को चलाने के लिए बीएसपी मेंबरशिप और मेरे जन्मदिन के मौके पर धन इकट्ठा करके पार्टी का एक साल का खर्चा निकलता है। चुनाव लड़ाने पर भी कम खर्च करते हैं।

वर्तमान सरकार से किसान परेशान
मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरह बीजेपी ने भी ज्यादातर जांच एजेंसियों का राजनीतिकरण कर दिया है। देश के किसान वर्ग को भी पार्टी ने परेशान किया है। जब यूपी में हमारी सकार थी तब किसानों को समय पर सिंचाई, साधन और फसल का उचित दाम उपलब्ध कराया था। भाजपा सरकार में पूरे देश में सभी वर्गों का विकास नहीं हुआ है। दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्गों का सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कौटा भा पूरा नहीं भरा गया है।

देश के गरीबों ने अपना नमक खाया है
मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरह बीजेपी ने भी ज्यादातर जांच एजेंसियों का राजनीतिकरण कर दिया है। देश के किसान वर्ग को भी पार्टी ने परेशान किया है। जब यूपी में हमारी सरकार थी तब किसानों को समय पर सिंचाई, साधन और फसल का उचित दाम उपलब्ध कराया था। भाजपा सरकार में पूरे देश में सभी वर्गों का विकास नहीं हुआ है। दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्गों का सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कौटा भी पूरा नहीं भरा गया है।

Also Read

पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास

25 May 2024 11:15 PM

हमीरपुर हमीरपुर न्यूज : पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पुराने विवाद को लेकर पुलिस की एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए एक परिवार के सदस्यों ने एसपी कार्यालय में पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का... और पढ़ें