Banda News : लव ट्रायंगल में हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

लव ट्रायंगल में हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या, दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट
UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी।

Oct 05, 2024 14:32

बांदा पुलिस ने एक जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। कनवारा गांव में एक अक्टूबर को एक ई-रिक्शा में मृत पाए गए व्यक्ति की पहचान अजय कुमार वर्मा के रूप में हुई थी। जांच में खुलासा हुआ कि अजय की हत्या उसकी प्रेमिका...

Oct 05, 2024 14:32

Banda News : बांदा पुलिस ने एक जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। कनवारा गांव में एक अक्टूबर को एक ई-रिक्शा में मृत पाए गए व्यक्ति की पहचान अजय कुमार वर्मा के रूप में हुई थी। जांच में खुलासा हुआ कि अजय की हत्या उसकी प्रेमिका रेखा देवी और उसके एक अन्य प्रेमी आशीष कुमार ने मिलकर की थी। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट : आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

रेखा के साथ अवैध संबंध
सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक अजय कुमार मूल रूप से अंबेडकर नगर  के बबेरू कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला था। अपनी पत्नी से अलग रहकर बांदा के तिंदवारा गांव में किराये के मकान में रेखा देवी के साथ रह रहा था। अजय की पत्नी तीन बच्चों के साथ बबेरू में रहती है। अजय ई-रिक्शा चलाता था और रेखा के साथ अवैध संबंध रखता था।



शव छोड़कर फरार
जांच में पता चला कि रेखा का एक अन्य प्रेमी आशीष कुमार फतेहगंज का निवासी है। अजय, रेखा और आशीष के संबंध में बाधा बन रहा था। इसी कारण रेखा और आशीष ने अजय की हत्या की योजना बनाई। 30 सितंबर की रात को अजय को नशे में धुत करके कनवारा गांव ले गए। वहां दोनों ने मिलकर ईंट से अजय के सिर पर प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वे शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी
एक अक्टूबर को जब अजय का शव ई-रिक्शा में मिला, उसका सिर बुरी तरह कुचला हुआ था। पुलिस ने अजय की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। सीओ सिटी के नेतृत्व में की गई गहन जांच के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। अब दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Noida News : एयरलाइंस क्रू मेंबर की हत्या में शामिल संजीत मान गिरफ्तार, पुलिस अब करेगी संपति कुर्क

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें