Chitrakoot News : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत
UPT | चित्रकूट

Jul 03, 2024 23:33

राजापुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे एक पेड़ से टकरा गई। जिससे दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से...

Jul 03, 2024 23:33

Chitrakoot News : राजापुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे एक पेड़ से टकरा गई। जिससे दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार क अंदर फंसे दोनों शवों को बाहर निकाला।

क्या है पूरा मामला
बताया गया कि फतेहपुर जिले के खखरेड़ थाना अंतर्गत शीतलपुर निवासी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला सह संयोजक जोगेंद्र उर्फ मोनू पाल (25) मंगलवार को कार से रिश्ते में भाई संग्रामपुर थाना के सिटियानी गांव निवासी रावेंद्र पाल (27) के साथ चित्रकूट दर्शन करने आया था। देर रात को गांव वापसी के दौरान अर्जुनपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। बुधवार को घटना स्थल पहुंचे मोनू के भाई पंकज पाल ने कहा कि तेज गति से जा रहे ट्रक ने पहले कार पर टक्कर मारी है। इससे कार अनियंत्रित हुई है। कार चालक के साइड का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त दिखाते हुए कहा कि पेड़ से टकराने पर कार के बीच का हिस्सा क्षतिग्रस्त होना चाहिए लेकिन किनारे का हिस्सा ज्यादा क्षतिग्रस्त है। ऐसे में पूरी संभावना है कि पहले किसी ट्रक ने कार पर टक्कर मारी। इससे अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई।

कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई
थाना प्रभारी मनोज कुमार मयफोर्स मौके पर पहुंचे। जेसीबी से खींचकर कार को सडक तक लाया गया। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। दोनों युवक अंदर ही लहूलुहान मृत अवस्था में फंसे थे। किसी तरह दोनों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है।

Also Read

पहली बारिश भी नहीं झेल पाया नाला, एसडीएम ने किया निरीक्षण, कार्रवाई की बात कही 

6 Jul 2024 07:53 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : पहली बारिश भी नहीं झेल पाया नाला, एसडीएम ने किया निरीक्षण, कार्रवाई की बात कही 

राजापुर कस्बे में 731ए और 731 एजी में लगभग 10 माह से कार्य चल रहा है। इसमें कर्वी बाईपास से लेकर बोड़ीपोखरी तक 18 किमी लोक निर्माण विभाग प्रयागराज ने स्वीकृत कर ठेकेदारों के माध्यम से निर्माण कार्य शुरू कराया और पढ़ें