Chitrakoot News : बेकाबू कार की टक्कर से चाची, भतीजी और शिक्षक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

बेकाबू कार की टक्कर से चाची, भतीजी और शिक्षक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा
UPT | हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

Sep 16, 2024 09:13

चित्रकूट हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे ने तीन जिंदगियों को लील लिया। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खोह गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही महिला और उसकी भतीजी को कुचल दिया। इस हादसे...

Sep 16, 2024 09:13

Chitrakoot News : चित्रकूट हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे ने तीन जिंदगियों को लील लिया। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खोह गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रही महिला और उसकी भतीजी को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बाइक पर सवार एक शिक्षक को भी कार ने टक्कर मार दी। उन्होंने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

हादसे का दर्दनाक मंजर
घटना मऊ थाना क्षेत्र के खंडेहा लौरी निवासी अनिल सिंह के साथ हुई, जो बगदरी गांव के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक थे। 2020 से सेवा में लगे अनिल को गंभीर हालत में प्रयागराज के अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में शंकरगढ़ के पास उनकी सांसे थम गईं।  

परिवार में मातम, शिक्षकों में शोक
अनिल सिंह अभी अविवाहित थे और तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके बड़े भाई लवकुश और श्रीकृष्ण किसान हैं। इस हादसे ने उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। गांव और शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें