चित्रकूट में लाखों की चोरी : चोरों ने दीवार फांदकर बक्सा तोड़ा, 6 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ

चोरों ने दीवार फांदकर बक्सा तोड़ा, 6 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ
UPT | चोरी की घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण

Sep 15, 2024 17:49

जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के बारा माफी गांव में बीती रात चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने घर की दीवार फांदकर बक्से का ताला तोड़ा...

Sep 15, 2024 17:49

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के बारा माफी गांव में बीती रात चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने घर की दीवार फांदकर बक्से का ताला तोड़ा और लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। पीड़ित परिवार के अनुसार चोर 3 किलो चांदी, 100 ग्राम सोना और नकदी लेकर फरार हो गए हैं। कुल चोरी का मूल्य करीब 6 लाख रुपये बताया जा रहा है। 



थाने में सूचना दी और कार्यवाही की मांग
पीड़ित परिवार के सदस्य विजय कुमार ने बताया कि रात के अंधेरे में चोरों ने घर के अंदर घुसकर सारा सामान उलट-पुलट कर दिया। चोरी की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत पहाड़ी थाने में सूचना दी और कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे। 
 
पुलिस कार्यवाही पर नजर
बारा माफी गांव में इस तरह की घटना ने गांव वालों को दहशत में डाल दिया है। पुलिस द्वारा चोरों की तलाश की जा रही है, लेकिन गांव के लोग अब अपने घरों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें