Hamirpur News : थानाध्यक्ष के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानिए क्या है मामला

थानाध्यक्ष के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानिए क्या है मामला
UPT | थानाध्यक्ष राकेश कुमार

Jul 11, 2024 13:02

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में हुई एक हत्या के एक मामले में गवाह रहे हमीरपुर जिलें में तैनात सुमेरपुर थानाध्यक्ष के खिलाफ अपर जिला सत्र न्यायाधीश ने गैर जमानती वारंट जारी करके...

Jul 11, 2024 13:02

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में हुई एक हत्या के एक मामले में गवाह रहे हमीरपुर जिले में तैनात सुमेरपुर थानाध्यक्ष के खिलाफ अपर जिला सत्र न्यायाधीश ने गैर जमानती वारंट जारी करके पुलिस अधीक्षक हमीरपुर को तामील कराने के निर्देश दिए हैं। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एक हत्या के मामले में है गवाह
हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार कई वर्ष पूर्व फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाने में तैनात थे। तैनाती के दौरान हत्या के एक मुकदमे में राज्य बनाम रामसेवक में यह गवाह हैं। मुकदमा अधिक पुराना होने के कारण उच्च न्यायालय ने अतिशीघ्र निस्तारण के आदेश दिए हैं, लेकिन गवाह के हाजिर नहीं होने के कारण मुकदमे का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। 

तारीख पर ना जाने के कारण हुआ वारंट जारी
फर्रुखाबाद के अपर जिला सत्र न्यायाधीश विष्णुचंद्र वैश्य ने पुलिस अधीक्षक हमीरपुर को भेजे गैर जमानती वारंट में निर्देशित किया है कि वह गैर जमानती वारंट एवं धारा 350 का नोटिस स्वतः तामील करायें और 18 जुलाई को न्यायालय में हाजिर करायें। इस मामले में सुमेरपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि चुनावी व्यस्तताओं की वजह से तारीखों में अदालत नहीं जा सके थे। अब अगली तारीख में वह अदालत में अपना बयान दर्ज करायेगें।

Also Read

चित्रकूट हिंदू-मुस्लिम एकता का है प्रतीक, हिंदू-मुस्लिम भाइयों ने मिलजुल कर मनाया मुहर्रम

17 Jul 2024 09:14 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : चित्रकूट हिंदू-मुस्लिम एकता का है प्रतीक, हिंदू-मुस्लिम भाइयों ने मिलजुल कर मनाया मुहर्रम

चित्रकूट में हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक धर्म नगरी चित्रकूट में हिंदू मुस्लिम भाइयों ने एक साथ मिलजुल कर आज मोहर्रम की दसवीं तारीख को शांतिपूर्ण ढंग से मोहर्रम का त्योहार मनाया। मोहर्रम की दसवीं... और पढ़ें