चलती कार में महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ : अश्लील हरकतें कर आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाए, आरोपी को जेल भेजा

अश्लील हरकतें कर आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाए, आरोपी को जेल भेजा
UPT | सांकेतिक फोटो।

Oct 01, 2024 20:13

मीरपुर जिले में तैनात एक महिला आरक्षी के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने चलती कार में आरक्षी के साथ अश्लील हरकतें कीं और उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना ली।

Oct 01, 2024 20:13

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में तैनात एक महिला आरक्षी के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने चलती कार में महिला आरक्षी के साथ अश्लील हरकतें कीं और उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना ली। यह घटना बीते अगस्त माह की है, जिसके बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी।

कार में लिफ्ट देने की पेशकश की 
पीड़ित महिला आरक्षी ने बताया कि जब वह अवकाश पर अपने घर जा रही थी, तब उरई बस स्टैंड पर उसका दूर का रिश्तेदार सूरज मिला। सूरज ने उसे अपने साथ कार में लिफ्ट देने की पेशकश की, जिसे उसने रिश्तेदार समझकर स्वीकार कर लिया। लेकिन कार के चलने के बाद, सूरज ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। उसने महिला आरक्षी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लीं।

आरोपी की धमकी और परेशानियां
जब पीड़िता घर पहुंची और उसने यह बात अपने परिवार को बताई, तो पता चला कि सूरज उसकी छोटी बहन को भी इसी तरह से परेशान कर रहा था। महिला आरक्षी ने बताया कि सूरज पिछले एक साल से उसे मानसिक रूप से परेशान कर रहा था। उसकी शादी तय होनी थी, और सूरज ने उसे धमकी दी थी कि वह उसकी अश्लील फोटो और वीडियो उसके होने वाले पति को भेज देगा।

पुलिस की कार्रवाई 
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सूरज के खिलाफ मामला दर्ज किया। सूरज पर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले भी इसी तरह की हरकतें कर चुका है, और वह पीड़िता की बहन को भी लंबे समय से परेशान कर रहा था। 

Also Read

नवरात्र पर शुरू हो रही ई-रिक्शा QR कोड सेवा, नाबालिग चालकों पर लगेगी रोक

3 Oct 2024 05:04 PM

बांदा यात्री सुरक्षा के लिए बांदा पुलिस अलर्ट : नवरात्र पर शुरू हो रही ई-रिक्शा QR कोड सेवा, नाबालिग चालकों पर लगेगी रोक

बांदा जिले में महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए एक नई पहल शुरू की गई है। इस पहल का मुख्य उद्देश्य महिला अपराधों में रोकथाम करना और अपराधियों की पहचान को आसान बनाना है... और पढ़ें