Hamirpur News : विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते नहीं हुआ नलकूप पर कनेक्शन, पानी के लिए तरसे लोग

विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते नहीं हुआ नलकूप पर कनेक्शन, पानी के लिए तरसे लोग
UPT | पानी के टैंकर से पानी लेते लोग

Jun 13, 2024 00:47

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिलें के भरुआ सुमेरपुर में विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते कस्बे के इमिलिया थोक के वार्ड दो में जल संस्थान द्वारा तैयार किए गए नलकूप में...

Jun 13, 2024 00:47

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिलें के भरुआ सुमेरपुर में विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते कस्बे के इमिलिया थोक के वार्ड दो में जल संस्थान द्वारा तैयार किए गए नलकूप में कनेक्शन नही हो सका। जिसके कारण यहां के लोग भीषण गर्मी में एक-एक बूंद पानी को तरस रहे हैं। पिछले दो दिनों से नगर पंचायत टैंकरों से आपूर्ति कराकर लोगों की प्यास बुझाने का कार्य कर रहा है।

विद्युत पोल, तार ट्रांसफर्मर पहुंचे, मगर नही हुआ कनेक्शन
हमीरपुर जिलें के सुमेरपुर कस्बे के लोगो को साफ सुरक्षित पेयजल के लिए जल संस्थान ने नए नलकूप बनाकर तैयार करा दिया है। इसमें विद्युत कनेक्शन होना है। विद्युत विभाग ने एक पखवाड़ा पूर्व नलकूप कनेक्शन के लिए विद्युत पोल, तार ट्रांसफार्मर आदि पहुंचा दिया था, लेकिन कनेक्शन आज तक नहीं दिया है। जिसके कारण कस्बे के लोगों को जलापूर्ति नहीं हो रही है। 

नगर पंचायत के टैंकर बुझा रहे लोगों की प्यास
कस्बे के इमिलिया थोक निवासी छोटी, छंगा, विजय कुमार, श्रीराम, मुकेश, अनिल कुमार, बाबू कुटार, कमलेश कुमार आदि ने बताया कि नगर पंचायत की धनराशि से पिछले दो दिनों से नगर पंचायत अध्यक्ष धीरेंद्र शिवहरे धीरु समस्या को देखकर टैंकरों से जलापूर्ति करा रहे हैं। इससे क्षेत्र वासियों को थोड़ी राहत है। अवर अभियंता अनिल कुमार ने बताया कि 2 दिन के अंदर कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

Also Read

चांद के दीदार के साथ गूंजी मातमी धुनें, इमामबाड़ों में होगी कुरान ख्वानी... 

8 Jul 2024 05:20 PM

हमीरपुर Hamirpur News : चांद के दीदार के साथ गूंजी मातमी धुनें, इमामबाड़ों में होगी कुरान ख्वानी... 

यूपी के हमीरपुर जिले में चांद के दीदार के साथ ही 10 दिनों तक चलने वाले मोहर्रम के मातम की शुरुआत हो गई। इमामबाड़ों में मातमी धुनें गूंजने लगीं। 8 जुलाई को मोहर्रम की पहली तारीख हुई। इसके साथ ही... और पढ़ें