Hamirpur News : लड्डू गोपाल को मान लिया अपना बेटा, स्कूल में दिलाया दाखिला, लखनऊ में बच्चों के बीच पढ़ेंगे

लड्डू गोपाल को मान लिया अपना बेटा, स्कूल में दिलाया दाखिला, लखनऊ में बच्चों के बीच पढ़ेंगे
UPT | लड्डू गोपाल को निहारती गुड़िया

Aug 02, 2024 11:37

बेटी को लड्डू गोपाल से इतना प्यार हो गया कि उसने उनको पढ़ाने के लिए स्कूल में दाखिला करा दिया। इसके लिए प्रतिमाह दो हजार रुपये फीस भी महिला अदा करेगी। इतना ही नहीं लड्डू गोपाल के लिए एक केयर टेकर भी लगाई है

Aug 02, 2024 11:37

Hamirpur News : यूपी के बुंदेलखंड की एक बेटी को लड्डू गोपाल से इतना प्यार हो गया कि उसने उनको पढ़ाने के लिए स्कूल में दाखिला करा दिया। इसके लिए प्रतिमाह दो हजार रुपये फीस भी महिला अदा करेगी। इतना ही नहीं लड्डू गोपाल के लिए एक केयर टेकर भी लगाई है जो उनकी देखरेख करेगी। महिला की यह कहानी जब गांव के लोगों ने सुनीं तो हर कोई दंग रह गया।

लखनऊ के एक स्कूल में नर्सरी कक्षा में दाखिला कराया
थाना जलालपुर के भेड़ी गांव निवासी गुड़िया बीते दिनों अपने गांव आईं थीं और वह अपने साथ एक प्यारे से लड्डू गोपाल भी लिए थीं। हर समय गोद में लड्डू गोपाल को देख गांव के लोगों से नहीं रहा गया तो उन्होंने गुड़िया से उन्हें रखने का कारण पूछ लिया। जिस पर गुड़िया ने बताया कि वह लड्डू गोपाल को अपना बेटा मानती हैं और एक बेटे जैसी ही उसकी परवरिश भी करती हैं। उन्होंने बताया कि उनके लड्डू गोपाल अभी दो वर्ष के हैं और बच्चों के साथ रखने के उद्देश्य से उन्होंने लखनऊ के एक प्राइवेट स्कूल में नर्सरी कक्षा में दाखिला भी कराया है। इसके लिए उन्हें दो हजार रुपये प्रतिमाह फीस जमा करनी होगी।

स्कूल बैग, टिपिन, कापी, किताबें, पानी की बोतल भी खरीदी
इसके अलावा उन्होंने आरती उर्फ पूजा नाम की एक केयर टेकर भी लड्डू गोपाल की देखरेख के लिए रखी है जो प्रतिदिन उन्हें रिक्शे में स्कूल ले जाएगी और स्कूल से वापस लाएगी। उन्होंने लड्डू गोपाल को स्कूल जाने के लिए स्कूल बैग, टिपिन, कापी, किताबें, पानी की बोतल समेत अन्य सारा सामान भी खरीदा है। महिला की लड्डू गोपाल के प्रति यह दीवानगी जिसने भी सुनी वह दंग रह गया।

बच्चे की तरह उनकी देखरेख कर रही हैं गुड़िया
गुड़िया ने बताया कि वह लखनऊ के चिनहट में रहती हैं। उनके एक भी संतान नहीं है। इसलिए उन्होंने लड्डू गोपाल को ही अपना बेटा मान लिया है और उन्होंने उनका नाम लड्डू भैया रखा है। जो अभी दो वर्ष के हैं। एक बच्चे की तरह वह उनकी देखरेख कर रही हैं और पूरा ख्याल रख रही हैं। उन्होंने लड्डू भैया के नाम से एक YouTube चैनल भी बनाया है। जिसमें सारा दिन की गतिविधि को शेयर करती हैं।

गांव से वापस लौटने के बाद लड्डू गोपाल के चेहरे में दिखी थी मायूसी
गुड़िया ने बताया कि जब वह अपने गांव से वापस लौट गईं तो लड्डू गोपाल के चेहरे में मायूसी दिखी थी। उन्होंने बताया कि गांव में लड्डू गोपाल उनकी भतीजी यशस्वी उर्फ यशू के साथ सारा दिन रहते थे और खेलते थे। भतीजी की कमी को पूरा करने के लिए वह रोजाना वीडियो काल भी कराती हैं जिससे उसके चेहरे में मुस्कान छा जाती है।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें