लोकसभा चुनाव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले-राष्ट्रहित के लिए सबसे आगे खड़े रहते हैं बुंदेलखंड के लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले-राष्ट्रहित के लिए सबसे आगे खड़े रहते हैं बुंदेलखंड के लोग
UPT | पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।

May 18, 2024 00:18

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड के लोग राष्ट्रहित के लिए सबसे आगे खड़े होने वाले लोग हैं। जिसको 4 जून का नतीजा जानना हो वो बुंदेलखंड में ये दृश्य देख लें। बुंदेलखंड कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

May 18, 2024 00:18

Hamirpur News : हमीरपुर जिले में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान बुंदेलखंड की झांसी,जालौन और हमीरपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशियों को जिताने की अपील जनता से की।

विपक्ष पर साधा निशाना
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड के लोग राष्ट्रहित के लिए सबसे आगे खड़े होने वाले लोग हैं। जिसको 4 जून का नतीजा जानना हो वो बुंदेलखंड में ये दृश्य देख लें। बुंदेलखंड कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने लोधी वोटबैंक को साधते हुए स्वामी ब्रह्मानंद को प्रणाम किया और कहा कि स्वामी ब्रह्मानंद जैसे महान सेनानी, महान राष्ट्र संत जिनका अमृत महोत्सव के दौरान हम सबने पुण्य स्मरण किया था। लेकिन पिछली सरकारों ने उन्हें कभी सम्मान नहीं दिया वो सारा श्रेय एक शाही परिवार को देना चाहते हैं। सपा-कांग्रेस से सावधान करने के लिए आया हूं। ये आपका वोट तो ले लेते हैं, सरकार में आते है तो ये सौगात किसको बांटते हैं जो उनके लिए वोट जेहाद करता है। पीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही इरादे साफ कर दिए हैं। कांग्रेस कह रही है कि सबकी संपत्ति की जांच कराएगी। एक हिस्सा वोट जेहाद करने वाली वोट बैंक है, उन लोगों को दे देगी। आप अपनी संपत्ति किसी भी सरकार को छीनने देंगे क्या।

कांग्रेस पर किया करारा प्रहार
पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि तीन करोड़ लखपति दीदी बनानी है। काम बड़ा है लेकिन हम इसे करेंगे। भाजपा सरकार दो डिफेंस कॉरिडोर बना रही है उसमें से एक बुंदेलखंड में बन रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमें धमकी दे रही है कि पाकिस्तान से डरो उनके पास एटम बम है, उन्हें बुंदेलखंड आकर यहां की वीरता देखनी चाहिए। वो कहते हैं कि उनके पास मिसाइल है हम बुंदेलखंड में पटाखें नही बना रहे हैं यहां भी मिसाइलें बनेगी। अपने संबोधन करने के बाद नम निगाहों से कार्यकर्ताओं को टोकते हुए प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में आयोजित रोड शो के लिए रवाना हो गए। 

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें