हमीरपुर में दिल दहला देने वाली घटना : शिक्षामित्र के पति की स्कूल परिसर में निर्मम हत्या, शराब पार्टी के बाद हुई घटना

शिक्षामित्र के पति की स्कूल परिसर में निर्मम हत्या,  शराब पार्टी के बाद हुई घटना
UPT | घटनास्थल में जांच करते पुलिस के अधिकारी

Jul 10, 2024 17:06

हमीरपुर जिले में बिवांर थाना क्षेत्र के अतरार गांव में स्थित एक प्राथमिक विद्यालय के परिसर में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना विशेष रूप से चौंकाने वाली है क्योंकि मृतक की पत्नी उसी विद्यालय में शिक्षामित्र के रूप में कार्यरत हैं।

Jul 10, 2024 17:06

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में शिक्षामित्र के पति की शराब पार्टी के बाद स्कूल परिसर में हत्या होने के बाद गांव में सनसनी मच गई। प्राइमरी स्कूल परिसर में शिक्षामित्र के पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह शव मिलने से हड़कंप पहुंच गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर गांव में तमाम तरह की चर्चा है।

सिर में किया वार
हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के अतरार गांव निवासी 40 वर्षीय संदीप सिंह पुत्र अर्जुन सिंह की पत्नी अर्चना सिंह प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र है। एक ही परिसर में उच्च प्राथमिक विद्यालय, प्राथमिक विद्यालय और पंचायत भवन संचालित है। मंगलवार रात संदीप को गांव के ही कुछ लोगों के साथ घूमते हुए देखा गया था, सुबह संदीप का शव विद्यालय परिसर में मिलने से हड़कंप मच गया। उसके सिर में धारदार हथियार से वार किया गया था।

फोरेंसिक टीम पहुंची
घटना की सूचना पर बिवांर थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम की भी बुला लिया गया। एसओ ने बताया कि रात में विद्यालय परिसर में ही संदीप सिंह और इसके साथियों ने शराब पार्टी की थी इसी दौरान कहा सुनी हुई है, इसके बाद हत्या हुई। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, पुलिस जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Also Read

चित्रकूट हिंदू-मुस्लिम एकता का है प्रतीक, हिंदू-मुस्लिम भाइयों ने मिलजुल कर मनाया मुहर्रम

17 Jul 2024 09:14 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : चित्रकूट हिंदू-मुस्लिम एकता का है प्रतीक, हिंदू-मुस्लिम भाइयों ने मिलजुल कर मनाया मुहर्रम

चित्रकूट में हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक धर्म नगरी चित्रकूट में हिंदू मुस्लिम भाइयों ने एक साथ मिलजुल कर आज मोहर्रम की दसवीं तारीख को शांतिपूर्ण ढंग से मोहर्रम का त्योहार मनाया। मोहर्रम की दसवीं... और पढ़ें