Mahoba News : BJP विधायक के आवास पर शस्त्र पूजा के बाद अंधाधुंध फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल

BJP विधायक के आवास पर शस्त्र पूजा के बाद अंधाधुंध फायरिंग, घटना का वीडियो वायरल
UPT | बीजेपी विधायक के आवास पर अंधाधुंध फायरिंग

Oct 13, 2024 20:28

महोबा जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है, जहां भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिनदहाड़े फायरिंग की...

Oct 13, 2024 20:28

Mahoba News : महोबा जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है, जहां भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिनदहाड़े फायरिंग की। यह घटना चंदेल कालीन गढ़ी में हुई, जहां दशहरा के त्योहार के बाद शस्त्र पूजा के दौरान विधायक और उनके साथी अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि यह घटना चरखारी कोतवाली क्षेत्र के विधायक के आवास के पास हुई। इस बीच, पुलिस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

श्रीराम का उद्घोष करते हुए की फायरिंग
इस अचानक हुई फायरिंग से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा छा गया और लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। शस्त्र पूजा के बाद, विधायक और उनके साथियों ने पगड़ी पहनने के बाद यह फायरिंग की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग एक साथ मिलकर फायरिंग कर रहे हैं। इस दौरान वे जय श्रीराम का उद्घोष करते हुए राइफल, बंदूक, लाइसेंसी रिवाल्वर और पिस्टल के साथ फायरिंग कर रहे थे। कुछ स्थानीय लोगों का मानना है कि यह फायरिंग भाजपा विधायक और उनके साथियों द्वारा राजपूताना दबदबा बनाए रखने के लिए की गई थी।



पहले भी सुर्खियों में रहे हैं बीजेपी विधायक
पिछले दिनों महोबा की चरखारी विधानसभा से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था और पुलिसिंग को लेकर गंभीर सवाल उठाए थे। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि प्रदेश में अपराध में वृद्धि हो रही है और हत्याएं हो रही हैं, लेकिन हत्यारों के खिलाफ पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस समस्या के समाधान के लिए उन्हें डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, उप मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री से मदद मांगनी पड़ रही है।

Also Read

पेट्रोल पंप कर्मचारी की विधायक से अजीबोगरीब मांग, जानें क्या बोले ब्रजभूषण राजपूत

16 Oct 2024 06:14 PM

महोबा 'वोट दिया, अब शादी करा दो' : पेट्रोल पंप कर्मचारी की विधायक से अजीबोगरीब मांग, जानें क्या बोले ब्रजभूषण राजपूत

यूपी के महोबा में अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिले की चरखारी सीट से विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पहुंचे। वहां एक कर्मचारी ने उनसे एक अनोखी मांग की... और पढ़ें