Chitrakoot News :  विवाहिता ने फांसी लगाकर दे दी जान, मायके वालों ने हत्या करने का लगाया आरोप

विवाहिता ने फांसी लगाकर दे दी जान, मायके वालों ने हत्या करने का लगाया आरोप
UPT | महिला के मौत के बाद दुखी परिजन।

Jul 11, 2024 21:05

बियावल के काशीनाथ का पुरवा निवासी राजकुमार ने बताया कि बुधवार की शाम को वह खेत की मिट्टी बराबर करने गया था। अन्य परिजन गांव में एक शादी समारोह होने गए थे। घर में पत्नी मंजू देवी (35 वर्ष) ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी।

Jul 11, 2024 21:05

Chitrakoot News : चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के बियावल गांव के एक घर में महिला का शव फंदे पर लटका मिला। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा कराया। 

जानकारी के मुताबिक बियावल के काशीनाथ का पुरवा निवासी राजकुमार ने बताया कि बुधवार की शाम को वह खेत की मिट्टी बराबर करने गया था। अन्य परिजन गांव में एक शादी समारोह होने गए थे। घर में पत्नी मंजू देवी (35 वर्ष) ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। खेत से लौटने पर जब उसने कमरे में पत्नी को फंदे पर लटका देखा तो चीख पड़ा। परिजन व आसपास के लोग आए और पुलिस सूचना दी। बताया कि पत्नी से किसी तरह का विवाद नहीं था। दो दिन पहले मामूली कहासुनी हुई थी। किसी तरह से परेशान नहीं किया जाता था। खुदकुशी के किसी कारण की उन्हें जानकारी नहीं है।

गुरुवार को सूचना पर पहुंचे मायका पक्ष से महेवा घाट जिला कौशांबी निवासी भाई सुनील कुमार ने आरोप लगाया कि ससुरालीजन उसकी बहन मंजू को आए दिन प्रताड़ित करते थे। इसकी कई बार उसने शिकायत भी की थी। उसे मारपीट कर फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। इसकी थाने में शिकायत भी की है। थाना प्रभारी विनोद राय ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम सूचना के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के दो बेटे और एक बेटी है। इस घटना से पूरे परिवार में शोक व्याप्त है।

Also Read

खाद की किल्लत से परेशान था, ग्रामीणों ने प्रशासन पर लगाए आरोप

22 Oct 2024 03:37 PM

चित्रकूट खेत में फंदे पर झूला गरीब किसान : खाद की किल्लत से परेशान था, ग्रामीणों ने प्रशासन पर लगाए आरोप

चित्रकूट कंठीपुर गांव में किसान छोटू खां (45) ने डीएपी खाद की कमी से परेशान होकर खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना कर्वी कोतवाली क्षेत्र की है, जहां किसान ने पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी... और पढ़ें