Chitrakoot News :  विवाहिता ने फांसी लगाकर दे दी जान, मायके वालों ने हत्या करने का लगाया आरोप

विवाहिता ने फांसी लगाकर दे दी जान, मायके वालों ने हत्या करने का लगाया आरोप
UPT | महिला के मौत के बाद दुखी परिजन।

Jul 11, 2024 21:05

बियावल के काशीनाथ का पुरवा निवासी राजकुमार ने बताया कि बुधवार की शाम को वह खेत की मिट्टी बराबर करने गया था। अन्य परिजन गांव में एक शादी समारोह होने गए थे। घर में पत्नी मंजू देवी (35 वर्ष) ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी।

Jul 11, 2024 21:05

Chitrakoot News : चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के बियावल गांव के एक घर में महिला का शव फंदे पर लटका मिला। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा कराया। 

जानकारी के मुताबिक बियावल के काशीनाथ का पुरवा निवासी राजकुमार ने बताया कि बुधवार की शाम को वह खेत की मिट्टी बराबर करने गया था। अन्य परिजन गांव में एक शादी समारोह होने गए थे। घर में पत्नी मंजू देवी (35 वर्ष) ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। खेत से लौटने पर जब उसने कमरे में पत्नी को फंदे पर लटका देखा तो चीख पड़ा। परिजन व आसपास के लोग आए और पुलिस सूचना दी। बताया कि पत्नी से किसी तरह का विवाद नहीं था। दो दिन पहले मामूली कहासुनी हुई थी। किसी तरह से परेशान नहीं किया जाता था। खुदकुशी के किसी कारण की उन्हें जानकारी नहीं है।

गुरुवार को सूचना पर पहुंचे मायका पक्ष से महेवा घाट जिला कौशांबी निवासी भाई सुनील कुमार ने आरोप लगाया कि ससुरालीजन उसकी बहन मंजू को आए दिन प्रताड़ित करते थे। इसकी कई बार उसने शिकायत भी की थी। उसे मारपीट कर फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। इसकी थाने में शिकायत भी की है। थाना प्रभारी विनोद राय ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम सूचना के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के दो बेटे और एक बेटी है। इस घटना से पूरे परिवार में शोक व्याप्त है।

Also Read

यूपी के मंत्री ने कहा- पोपेगंडा फैला रहा विपक्ष, सपा ने किया पलटवार, जानें क्या कहा...

20 Jul 2024 04:20 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : यूपी के मंत्री ने कहा- पोपेगंडा फैला रहा विपक्ष, सपा ने किया पलटवार, जानें क्या कहा...

उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह चित्रकूट में आयोजित एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने हरिशंकरी का पौधा लगाया। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में 36 करोड़... और पढ़ें