Chitrakoot News : संपूर्ण समाधान दिवस में आईं 80 शिकायतें में से एक का भी निस्तारण नहीं, जानें क्यों...

संपूर्ण समाधान दिवस में आईं 80 शिकायतें में से एक का भी निस्तारण नहीं, जानें क्यों...
UPT | संपूर्ण समाधान दिवस में मौजूद अफसर।

Oct 20, 2024 01:20

जिले की कर्वी तहसील में शनिवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 80 शिकायतें दर्ज की गईं, लेकिन हैरानी की बात यह रही कि एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया जा सका। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस...

Oct 20, 2024 01:20

Chitrakoot News : जिले की कर्वी तहसील में शनिवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 80 शिकायतें दर्ज की गईं, लेकिन हैरानी की बात यह रही कि एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया जा सका। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूट धाम बांदा परिक्षेत्र अजय कुमार सिंह ने की। जिलाधिकारी शिवशरणप्पा जीएन और पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अरुण कुमार सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। 

अफसरों को दिए ये निर्देश
भूमि विवाद से संबंधित मामलों में पुलिस और राजस्व विभाग को निर्देश दिया गया कि वे मौके पर जाकर संयुक्त रूप से शिकायतों का निस्तारण करें। कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य, जल, विद्युत, नगर पालिका, वन विभाग, डूडा और अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे, जबकि पहाड़ी, भरतकूप, सीतापुर, शिवरामपुर और कोतवाली कर्वी के प्रभारी और थाना अध्यक्ष भी उपस्थित रहे। 

ये भी रहे मौजूद
उपजिलाधिकारी सदर पूजा साहू, क्षेत्राधिकारी नगर राज कमल, प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी फहद अली, प्रभारी निरीक्षक पहाड़ी रीता सिंह और अन्य अधिकारी भी कार्यक्रम में भागीदार बने।

Also Read

दवा लेने जा रही मां की मौत, बेटा जख्मी, ये हादसा तो हैरान करने वाला है...

21 Oct 2024 11:09 AM

चित्रकूट Chitrakoot News : दवा लेने जा रही मां की मौत, बेटा जख्मी, ये हादसा तो हैरान करने वाला है...

चित्रकूट के मानिकपुर के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की बाइक अचानक सामने आए जानवर से टकराकर गिर गई। इस हादसे में मां की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर... और पढ़ें