चित्रकूट में आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत : धान की निराई करते समय हुआ हादसा

धान की निराई करते समय हुआ हादसा
UPT | शोकाकुल परिजन

Sep 03, 2024 17:07

जरवा गांव निवासी रमाबाई धान की निराई करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। परिजनों ने मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए उन्हें सोनेपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Sep 03, 2024 17:07

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र के जरवा गांव में सोमवार शाम एक दुखद घटना घटी। जरवा गांव निवासी रमाबाई (पत्नी दद्दू) धान की निराई करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। परिजनों के अनुसार रमाबाई अपने गांव के पास खेत में काम कर रही थी, तभी अचानक बारिश शुरू हो गई और आकाशीय बिजली गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

इलाज के दौरान दम तोड़ा
आनन-फानन में परिजनों ने रामबाई को मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए उन्हें सोनेपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन दुर्भाग्यवश, इलाज के दौरान रात लगभग 12 बजे रामबाई ने दम तोड़ दिया।

सदमे में है परिवार
सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मंगलवार को रामबाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। इस हृदयविदारक घटना से गांव में शोक की लहर है। परिजनों ने बताया कि रामबाई अपने परिवार की महत्वपूर्ण सदस्य थीं और उनकी अचानक मौत से परिवार सदमे में है।

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें