Gonda News : डीआईजी ने लगाई चार जिलों के एसपी की क्लास, जानिये क्या दिए निर्देश...

डीआईजी ने लगाई चार जिलों के एसपी की क्लास, जानिये क्या दिए निर्देश...
UPT | देवीपाटन मंडल के सभी जिलों के एसपी के साथ बैठक करते डीआईजी।

Jun 08, 2024 16:55

खबर गोंडा जिले से है, जहां शनिवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने देवीपाटन परिक्षेत्र के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। इस दौरान कानून व्यवस्था कायम रखने, अपराधों की...

Jun 08, 2024 16:55

Gonda News : खबर गोंडा जिले से है, जहां शनिवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने देवीपाटन परिक्षेत्र के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। इस दौरान कानून व्यवस्था कायम रखने, अपराधों की रोकथाम और अपराधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए। 

डीआईजी ने दिए ये निर्देश
डीआईजी ने समय से गुणवत्तापूर्ण मामलों का निस्तारण करने, भूमि विवाद का निस्तारण करने, क्षेत्र में प्रभावी फुट पेट्रोलिंग कराने और नगर/कस्बों से अतिक्रमण हटवाने के निर्देश दिए। उन्होंने महिलाओं से संबंधित अपराधों में गवाहों की निर्धारित समय से उपस्थिति सुनिश्चित करने, मानीटरिंग सेल की गोष्ठी आयोजित करके पॉक्सो एक्ट के तहत प्रभावी कार्रवाई करने और अभियुक्तों को अधिक से अधिक सजा दिलाने के निर्देश दिए। 

महिलाओं के प्रति अपराध पर कार्रवाई करें
डीआईजी ने गोण्डा, बलरामपुर, बहराइच और श्रावस्ती के पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए कि वे मिशन शक्ति अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए महिला, बालिकाओं से सम्बन्धी अपराधों में प्राथमिकता के आधार पर प्रभावी कार्रवाई करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में प्रभावी रात्रि गश्त कर चोरी की घटनाओं पर रोक लगाई जाए। 

Also Read

बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

19 Sep 2024 07:30 PM

गोंडा तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की... और पढ़ें