बहराइच हिंसा से जुड़ा बड़ा अपडेट : रामगोपाल को गोली मारने वाली की तस्वीर आई सामने, इलाके में अब भी तनाव

रामगोपाल को गोली मारने वाली की तस्वीर आई सामने, इलाके में अब भी तनाव
UPT | रामगोपाल को गोली मारने वाली की तस्वीर आई सामने

Oct 16, 2024 19:09

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में फैले तनाव के बाद एक तस्वीर सामने आई है। इसमें एक शख्स हाथों में बंदूक लिए दीवार के पीछे खड़ा दिख रहा है।

Oct 16, 2024 19:09

Short Highlights
  • बहराइच हिंसा से जुड़ा बड़ा अपडेट
  • हाथ में बंदूक लेकर खड़ा दिखा शख्श
  • रामगोपाल की हत्या वाली जगह की है तस्वीर
Bahraich News : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में फैले तनाव के बाद एक तस्वीर सामने आई है। इसमें एक शख्स हाथों में बंदूक लिए दीवार के पीछे खड़ा दिख रहा है। कहा जा रहा है कि यह तस्वीर उस जगह की है, जहां रामगोपाल की हत्या हुई। हालांकि तस्वीर की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
तस्वीर में बंदूक लेकर खड़े शख्स के बारे में दावा किया जा रहा है कि वह अब्दुल हमीद के घर पर खड़ा था। वहीं इस बीच रामगोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी रूह कंपा देने वाली जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले उसकी बर्बरता से पिटाई हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में करेंट और हैमरेज से मौत का जिक्र है। उसके शरीर पर 35 छर्रे लगने के निशान है।

नाखून खींच कर निकाले
इतना ही नहीं, रामगोपाल के पैर के नाखूनों को खींच कर बाहर निकाला गया था। सिर, माथे और हाथ पर धारदार हथियार से हमले के भी निशान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यादा खून बहने और करेंट लगने की वजह से उसे ब्रेन हैमरेज हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि रामगोपाल को अगवा कर उसे जमकर टॉर्चर किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

इलाके में पसरा तनाव
बताते चलें कि बहराइच के महसी तहसील के महाराजगंज में दुर्गा प्रतिमा विर्सजन के दौरान जुलूस निकाला जा रहा था। जब जुलूस मुस्लिम इलाके से गुजर रहा था, तभी दो पक्षों में बहस हो गई। छतों से पत्थर चलने लगे और भगदड़ मच गई। आरोप है कि रामगोपाल में समुदाय विशेष का झंडा उतारकर अपने धर्म का झंडा लगा दिया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैला हुआ है।

Also Read