बाबा सिद्दीकी हत्याकांड : फरार शिव कुमार के इंस्टाग्राम पर बढ़े फॉलोवर्स, खुद को बताया गैंगस्टर

फरार शिव कुमार के इंस्टाग्राम पर बढ़े फॉलोवर्स, खुद को बताया गैंगस्टर
फ़ाइल फोटो | शिव कुमार गौतम

Oct 14, 2024 20:49

बा सिद्दीकी हत्याकांड के संदिग्ध शिव कुमार गौतम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को 'गैंगस्टर' बताते हुए पोस्ट करना शुरू किया था...

Oct 14, 2024 20:49

Bahraich News : बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के संदिग्ध शिव कुमार गौतम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को 'गैंगस्टर' बताते हुए पोस्ट करना शुरू किया था। 24 जुलाई को साझा की गई एक तस्वीर में गौतम मोटरसाइकिल पर सवार नजर आ रहा है, जबकि पोस्ट के बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना चल रहा है। गौतम ने लिखा, "यार तेरा गैंगस्टर है जानी।एक अन्य पोस्ट में उसने लिखा था "शरीफ बाप है, हम नहीं। इसके अलावा उसने 26 मई को केजीएफ फिल्म के डायलॉग के साथ एक वीडियो साझा किया था, जिसमें शक्ति और समृद्धि का संदेश था।

कबाड़ की दुकान पर काम करता है शिव कुमार
गौतम उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के गंडारा गांव का निवासी है। स्थानीय लोग और पुलिस के अनुसार उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है, और वह महाराष्ट्र के पुणे में कबाड़ की दुकान पर काम करता है। गौतम की मां सुमन ने पुलिस के इस दावे पर आश्चर्य व्यक्त किया कि उसका बेटा 12 अक्टूबर की रात को बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल था। उन्होंने कहा कि उनका बेटा होली पर गंडारा गांव आया था और अप्रैल के पहले हफ्ते में पुणे लौट गया।



इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बढ़ी संख्या
गौतम के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में अचानक इजाफा हुआ है। रविवार को उसके 299 फॉलोअर थे जो सोमवार तक 504 तक पहुंच गए। गौतम के अन्य पोस्ट में ज्यादातर दिल टूटने से संबंधित थे एक पोस्ट में उसने धर्म पर गर्व होने की बात लिखी थी उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 मई 2023 से लेकर इस साल चार अगस्त तक कुल 33 पोस्ट साझा किए हैं। गौतम ने अपना आखिरी पोस्ट चार अगस्त को किया था, जिसमें वह फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दे रहा था। 10 अप्रैल को उसने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोदाम में काम करते हुए नजर आ रहा था।

इन को करता है फॉलो
गौतम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई अन्य प्रमुख राजनीतिक हस्तियों के इंस्टाग्राम अकाउंट फॉलो किए हुए हैं।

पुलिस की कार्रवाई
मुंबई पुलिस ने इस हाई-प्रोफाइल हत्याकांड में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को पुणे से 28 वर्षीय सह-साजिशकर्ता प्रवीण लोनकर को गिरफ्तार किया गया। प्रवीण और उसके भाई शुभम लोनकर की पुलिस तलाश कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि प्रवीण और शुभम ने उत्तर प्रदेश के दो कथित शूटर, धर्मराज राजेश कश्यप और शिव कुमार गौतम को बाबा सिद्दीकी की हत्या का काम सौंपा था।

Also Read

जहां कुछ पुलिस अधिकारी खड़े रहे दो किमी दूर, वहीं दो महिला अफसरों ने संभाला मोर्चा, हो रही खूब वाहवाही

14 Oct 2024 11:40 PM

बहराइच Bahraich Violence : जहां कुछ पुलिस अधिकारी खड़े रहे दो किमी दूर, वहीं दो महिला अफसरों ने संभाला मोर्चा, हो रही खूब वाहवाही

जिस जगह पर हिंसा और आगजनी हो रही थी, अफसर उससे दूर पुलिस बल के साथ खड़े नजर आए, लेकिन दो महिला अफसरों ने पूरी तरह से मोर्चा संभाल रखा था। ये महिला अफसर थीं बहराइच की डीएम मोनिका रानी और एसपी वृंदा शुक्ला। और पढ़ें