सड़क हादसे में भाजपा नेता ने तोड़ा दम : पिता के बाद बेटे की मौत से टूटा परिवार, कई नेताओं ने जताया शोक

पिता के बाद बेटे की मौत से टूटा परिवार, कई नेताओं ने जताया शोक
UPT | मृतक भाजपा नेता उत्कर्ष श्रीवास्तव

Oct 27, 2024 16:04

जेल रोड पर शनिवार रात एक ट्रक ने बाइक सवार भाजपा नेता को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से बहराइच मेडिकल कॉलेज ले जाया गया...

Oct 27, 2024 16:04

Short Highlights
  • ट्रक की टक्कर से भाजपा जिला मंत्री की मौत
  • चार माह में परिवार का दूसरा दुख
  • भाजपा नेताओं ने जताया शोक
Bahraich News : कोतवाली देहात क्षेत्र से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां जेल रोड पर शनिवार रात एक ट्रक ने बाइक सवार भाजपा नेता को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से बहराइच मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

परिवार के इकलौते बेटे थे उत्कर्ष
जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय उत्कर्ष श्रीवास्तव परिवार के इकलौते बेटे थे और उनके निधन से परिवार में गहरा शोक फैल गया है। उत्कर्ष, भाजपा के जिला मंत्री थे। वह, शनिवार की रात अपनी स्कूटी पर घर लौट रहे थे। इसी दौरान, जेल रोड पर किसी ट्रक ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और स्थानीय निवासियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने में मदद की।



इलाज के दौरान गई जान
बहराइच मेडिकल कॉलेज में उपचार के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। भाजपा नेता की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि चार महीने पहले ही उनके पिता संजीव श्रीवास्तव का निधन हुआ था। अब परिवार पर एक बार फिर मातम का माहौल है।

भाजपा नेताओं ने दी सांत्वना
वहीं उत्कर्ष की मां इस खबर से पूरी तरह से सदमे में हैं। स्थानीय नेताओं, जैसे जिलाध्यक्ष बृजेश पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम करन और विधायक सुभाष त्रिपाठी ने परिवार को सांत्वना दी। इस दुखद घटना से न केवल परिवार को बल्कि पूरे समुदाय में निराशा फैल गई है।

ये भी पढ़ें- बहराइच हिंसा को लेकर महसी तहसीलदार निलंबित : डीएम ने की कार्रवाई, अभी नपेंगे कई अधिकारी

Also Read