Bahraich News : शिक्षक का शव हाईवे पर रखकर लगाया जाम, एएसपी सिटी ने दिया आश्वासन

शिक्षक का शव हाईवे पर रखकर लगाया जाम, एएसपी सिटी ने दिया आश्वासन
UPT | हत्या के विरोध में सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करते लोग व समझाती पुलिस

Jul 10, 2024 15:29

कोनारी गांव निवासी शिक्षक की सोमवार की रात अज्ञात हत्यारों ने निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दी थी। परिजनों को रक्तरंजित शव गांव के बाहर नहर किनारे पड़ा मिला था। हत्या के विरोध में मंगलवार को ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर लखनऊ-बहराइच मार्ग पर शव रखकर सड़क जाम कर दी।

Jul 10, 2024 15:29

Short Highlights
  • हाईवे पर शव रखकर सड़क किया जाम
  • टीमें घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही
Bahraich News : बहराइच जनपद के कैसरगंज क्षेत्र निवासी शिक्षक की हत्या के विरोध में मंगलवार को ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर लखनऊ-बहराइच मार्ग पर शव रखकर सड़क जाम कर दी। इस दौरान भीड़ ने पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। सूचना पर एएसपी सिटी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर उन्हें जल्द घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। एएसपी सिटी के आश्वासन के बाद परिजन शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गए।

कैसरगंज थाना अंतर्गत ग्राम कोनारी निवासी श्याम सिंह की नृशंस हत्या के बाद मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर  लौट रहे परिजनों ने कैसरगंज थाने के निकट नेशनल हाईवे पर शव रखकर सड़क जाम कर दी। उनके साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल थे।

घटना का खुलासा करने का आश्वासन 
सभी ने हत्याकांड का खुलासा किए जाने और दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने परिवार को सुरक्षा प्रदान करने और लाइसेंस देने की भी मांग की। अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानन्द कुशवाहा ने परिजनों को समझाया और उन्हें 24 घंटे में  घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर चले गए।

खुलासे के लिए लगी पुलिस की कई टीमें
शिक्षक की हत्या को एसपी ने गंभीरता से लिया है, और जल्द से जल्द घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस, एसओजी और थाना पुलिस की टीमों को भी लगा दिया गया है। टीमें घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। वहीं उस रास्ते पर वारदात वाले समय में आसपास क्षेत्र में सक्रिय मोबाइल नंबरों की जांच कर हत्यारोपियों को पकडऩे की कोशिश कर रही है।

जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी
एएसपी ने बताया कि एसपी के साथ वह भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। पुलिस की कई टीमें खुलासे के लिए लगाई गई है। जिससे जल्द ही हत्यारोपियों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read

तेंदुए के हमले से 3 युवक घायल, शोर मचाने पर बाग में घुसा, ग्रामीणों में दहशत का महौल

17 Jul 2024 08:31 PM

बहराइच Bahraich News : तेंदुए के हमले से 3 युवक घायल, शोर मचाने पर बाग में घुसा, ग्रामीणों में दहशत का महौल

बहराइच के एक गांव में तीन लोगों पर तेंदुए ने हमला करके घायल कर दिया। बताया गया है कि तीनों अनाज की खरीद करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान... और पढ़ें