Bahraich news : बहराइच में शिक्षक की गला रेत कर बेरहमी से हत्या, घटना से इलाके में खौफ

बहराइच में शिक्षक की गला रेत कर बेरहमी से हत्या, घटना से इलाके में खौफ
UPT | सहायक शिक्षक की गला रेत कर हत्या

Jul 09, 2024 14:03

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शिक्षक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है...

Jul 09, 2024 14:03

Short Highlights
  • रात के भोजन के बाद टहलने निकले थे सहायक शिक्षक 
  • दुग्ध डेयरी के पास रक्त रंजित लाश पड़ी मिली
Bahraich news : बहराइच में कैसरगंज स्थित हुकुम सिंह इंटर कालेज के सहायक शिक्षक की कुछ कातिलों ने गला रेतकर हत्या कर दी। सोमवार रात कातिलों ने उनके कोनारी गांव स्थित आवास से कुछ दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने उनका शव दुग्ध डेयरी के पास फेंक कर फरार हो गए। परिजनों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली घर में कोहराम मच गया। वहीं इस वारदात से इलाकें में सनसनी जैसा माहौल है। 

टहलने के लिए निकले थे
कैसरगंज थाने के कोनारी गांव निवासी 32 वर्षीय श्याम सिंह उर्फ शिवम सिंह कैसरगंज स्थित हुकुम सिंह इंटर कालेज में सहायक शिक्षक के पद पर तैनात थे। सोमवार रात खाना खाने के बाद वह घर से टहलने के लिए निकले थे। काफी देर होने के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों ने घर के किसी सदस्य को उन्हें बुलाने को भेजा। परिजन उनके रास्ते में किसी से बातचीत करने की वजह समझ रहे थे। उनके घर से कुछ ही दूरी पर दुग्ध डेयरी के पास उनकी गला रेती रक्त रंजित लाश पड़ी थी। यह जानकारी परिवार के अन्य परिजनों को मिली। रोते बिलखते लोग घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सीओ कैसरगंज रूपेन्द्र कुमार गौड़, एसएचओ राजनाथ सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। हत्या की जानकारी एसपी व एएसपी सिटी को दी गई। 

कैसरगंज एसएचओ को सीयूजी पर काल करने पर घंटी जाती रही लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। कैसरगंज सीओ रूपेन्द्र गौड़ ने बताया कि ऐसी जानकारी एसएचओ से लीजिए।

Also Read

तेंदुए के हमले से 3 युवक घायल, शोर मचाने पर बाग में घुसा, ग्रामीणों में दहशत का महौल

17 Jul 2024 08:31 PM

बहराइच Bahraich News : तेंदुए के हमले से 3 युवक घायल, शोर मचाने पर बाग में घुसा, ग्रामीणों में दहशत का महौल

बहराइच के एक गांव में तीन लोगों पर तेंदुए ने हमला करके घायल कर दिया। बताया गया है कि तीनों अनाज की खरीद करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान... और पढ़ें