आफत की बारिश : मोहल्लों से लेकर मेडिकल कॉलेज तक भरा पानी, लेना पड़ा नाव का सहारा, देखें वीडियो

मोहल्लों से लेकर मेडिकल कॉलेज तक भरा पानी, लेना पड़ा नाव का सहारा, देखें वीडियो
UPT | नाव का सहारा

Jul 05, 2024 18:04

बहराइच में हुई भारी बारिश ने स्थानीय मेडिकल कॉलेज को जलमग्न कर दिया है। इस असामान्य स्थिति का एक रोचक दृश्य सामने आया है जिसमें एक युवक सेल्फ मेड नाव से कॉलेज परिसर में घूमता नजर आ रहा है।

Jul 05, 2024 18:04

Bahraich News : बहराइच में हुई भारी बारिश ने स्थानीय मेडिकल कॉलेज को जलमग्न कर दिया है। इस असामान्य स्थिति का एक रोचक दृश्य सामने आया है जिसमें एक युवक सेल्फ मेड नाव से कॉलेज परिसर में घूमता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।
  वीडियो में क्या दिखा
वीडियो में दिख रहा है कि युवक अपनी इस सेल्फ मेड नाव से मेडिकल कॉलेज के जलमग्न हिस्सों में आसानी से नेविगेट कर रहा है। यह दृश्य एक तरफ जहां मनोरंजक लग रहा है, वहीं दूसरी ओर यह शहर की जल निकासी व्यवस्था पर गंभीर सवाल भी खड़े करता है।



जलभराव की समस्या उजागर 
यह घटना बहराइच में बारिश के कारण उत्पन्न जल भराव की समस्या को उजागर करती है। यह स्थिति न केवल मेडिकल कॉलेज के लिए, बल्कि आसपास के क्षेत्रों के लिए भी चिंता का विषय है। स्थानीय निवासियों की उम्मीद है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन जल निकासी की समस्या को गंभीरता से लेगा और आवश्यक कदम उठाएगा।

Also Read

एल्गिन चारसड़ी और भिखारी पुर सकरौर रिंग तटबंध का करेंगे निरीक्षण

8 Jul 2024 11:19 AM

गोंडा जल शक्ति मंत्री का दौरा आज : एल्गिन चारसड़ी और भिखारी पुर सकरौर रिंग तटबंध का करेंगे निरीक्षण

प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को गोंडा दौरे पर रहेंगे। जल शक्ति मंत्री सुबह 11:30 बजे गोंडा के परसपुर किटौली से घाघरा नदी पर बने एल्गिन चारसड़ी तटबंध पर किमी 36.200 पर तीन निर्मित स्पर के पुनर्स्थापना कार्य की चलित बाढ़ परियोजना का निरीक्षण करेंगे। और पढ़ें