Bahraich News : बस में मृत मिला खलासी, चोट के निशान देखकर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बस में मृत मिला खलासी, चोट के निशान देखकर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Uttar Pradesh Times | बहराइच

Jan 03, 2024 16:41

बहराइच-लखनऊ मार्ग पर एक ढाबे के किनारे खड़ी निजी बस में उसका खलासी मंगलवार को संदिग्ध हालात में मृत मिला। जबकि चालक और परिचालक फरार हैं। मृतक के शरीर पर चोट के निशान देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Jan 03, 2024 16:41

Bahraich News : बहराइच-लखनऊ मार्ग पर एक ढाबे के किनारे खड़ी निजी बस में उसका खलासी मंगलवार को संदिग्ध हालात में मृत मिला। जबकि चालक और परिचालक फरार हैं। मृतक के शरीर पर चोट के निशान देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डबल डेकर निजी बस का खलासी था
फखरपुर क्षेत्र के ग्राम कोठवल कला निवासी महाजन सिंह (40) इकौना से दिल्ली के लिए चलने वाली डबल डेकर निजी बस में खलासी था। मंगलवार को महाजन का शव जवरलरोड क्षेत्र में हाईवे किनारे स्थित हिंदुस्तान ढाबा के पास खड़ी बस के अंदर पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट ने निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस की छानबीन में महाजन की पहचान हुई लेकिन बस के चालक व परिचालक लापता थे। मृतक के परिजनों ने महाजन के शरीर पर चोट के निशान देख उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया। भतीजे सूरज ने बताया कि सोमवार दोपहर एक फोन आने पर महाजन घर से निकला था। शाम को सात बजे के बाद उनका फोन बंद हो गया था। सूरज ने चाचा की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। जरवलरोड थाना प्रभारी विनोद कुमार राव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बस चालक और परिचालक की तलाश की जा रही है।

महाजन के एक हाथ पर बंधी थी पट्टी
छानबीन में पता चला कि महाजन के सीने के साथ शरीर पर कई जगह पर चोट के निशान मिले हैं। उसके एक हाथ पर पट्टी बंधी थी। उसके पास बाराबंकी के जिला चिकित्सालय का एक पर्चा भी मिला है। 

Also Read

मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

7 Jul 2024 03:06 PM

बहराइच बहराइच में बारिश का कहर : मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

रेलवे प्रशासन ने बिछिया-मैलानी-नानपारा रेल प्रखंड पर चलने वाली सभी मीटर गेज ट्रेनों को आज के लिए रद्द कर दिया है। पलिया कला और भीरा खीरी के बीच रेलवे ट्रैक के नीचे से बहने वाली नदी का जलस्तर खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है, जिससे ट्रैक पर पानी भर गया है। सुरक्षा कारणों से यह कदम उ... और पढ़ें