बहराइच पहुंचे योगी के मंत्री : बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात, मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर अखिलेश पर साधा निशाना

बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात, मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर अखिलेश पर साधा निशाना
फ़ाइल फोटो | बहराइच पहुंचे योगी के मंत्री

Sep 20, 2024 17:18

बहराइच में भेड़ियों के बाद अब बाढ़ ने कहर बरपाया हुआ है। शुक्रवार को योगी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही इसी क्रम में बहराइच पहुंचे। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की

Sep 20, 2024 17:18

Short Highlights
  • बहराइच पहुंचे योगी के मंत्री
  • बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात
  • अखिलेश पर साधा निशाना
Bahraich News : बहराइच में भेड़ियों के बाद अब बाढ़ ने कहर बरपाया हुआ है। शुक्रवार को योगी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही इसी क्रम में बहराइच पहुंचे। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और उन्हें राहत सामग्री का वितरण किया। उनके साथ जिले की डीएम मोनिका रानी और एसपी वृंदा शुक्ल भी मौजूद रहीं। शाही ने इस दौरान अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

जानिए क्या बोले सूर्य प्रताप शाही
सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ आरोप लगाना जानते हैं। जब उनकी सरकार थी, तो कानून व्यवस्था जर्जर और क्षतिग्रस्त थी। जनता हाहाकार कर रही थी। यहां तक कि मुजफ्फरनगर के दंगाइयों को मुख्यमंत्री आवास में बुलाकर भोज दिया जाना, पुरस्कृत किया जाना, यह काम योगी आदित्यनाथ की सरकार नहीं करती है। ये उनकी सरकार ने किया है, जिसके पाप वह ढो रहे हैं। ऐसे ही बकवासों की वजह से उनको जनता ने रिजेक्ट किया और आगे भी रिजेक्ट करेगी।



अखिलेश यादव ने की थी मुलाकात
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में भेड़िए के हमले में घायल पीड़ितों और उनके परिजनों से मुलाकात की थी। अखिलेश ने आरोप लगाया था कि सरकार मृतक के आश्रितों और घायलों को मदद देने में जाति-धर्म देखकर पक्षपात कर रही है। समाजवादी पार्टी की तरफ से मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहाता दी गई है।

अब तक नहीं पकड़ा गया अल्फा भेड़िया
बहराइच में अब भी सैकड़ों परिवार डर के साये में जी रहे हैं। 6 में से 5 भेड़ियों को बन विभाग ने पकड़ लिया है। लेकिन अब भी उनका सरदार नहीं पकड़ा जा सका है। बताया जा रहा है कि ये भेड़िया लंगड़ा है, जो बार-बार वन विभाग को चकमा दे रहा है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने मंगला गांव के आस-पास भेड़ियों का नया झुंड देखा है।

Also Read

'लंगड़े सरदार' को भी नहीं पकड़ पाया वन विभाग, लोगों में फैली दहशत

20 Sep 2024 05:16 PM

बहराइच बहराइच में घूम रहा भेड़ियों का नया झुंड : 'लंगड़े सरदार' को भी नहीं पकड़ पाया वन विभाग, लोगों में फैली दहशत

बहराइच में वन विभाग ने 6 में से 5 भेड़ियों को पकड़ लिया, लेकिन उनका लंगड़ा सरदार अब भी नासूर बना हुआ है। लेकिन इस बीच पता चला है कि इलाके में भेड़ियों का नया झुंड घुस आया है। और पढ़ें